Bhojpuri Song: देसी स्टार Samar Singh और Shilpi Raj का नया गाना ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ रिलीज, आपने देखा क्या?
Advertisement

Bhojpuri Song: देसी स्टार Samar Singh और Shilpi Raj का नया गाना ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ रिलीज, आपने देखा क्या?

New Bhojpuri Song: देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh Song) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल हैं ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’. देखें वीडियो...

Bhojpuri Song: देसी स्टार Samar Singh और Shilpi Raj का नया गाना ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ रिलीज, आपने देखा क्या?

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh Song)  का कोई भी गाना आता है तो वायरल हो जाता है. वे अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब गर्मी के ऊपर उनका नया मजेदार गाना ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज होने के बाद से ही छा गया है. इसे समर सिंह ने अपनी मधुर आवाज में खास शैली में गाया है. उनके साथ सिंगर शिल्पी राज ने भी गाने को आवाज दी है. ये वीडियो सॉन्ग झूमने पर मजबूर कर रहा है.

यहां देखें वीडियो:-

समर सिंह भोजपुरी गाना ‘लगवादी घरवा में AC राजा जी’ के वीडियो सांग को समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें एक्टर का देसी स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो में देखने के मिल रहा है कि उनकी को-एक्ट्रेस नीलम दुबे गर्मी से परेशान हैं और एक्टर देसी ठर्रा लगाकर सो जाते हैं. उन्हें गर्मी का कोई एहसास नहीं होता है. ऐसे में गर्मी से परेशान एक्ट्रेस सो नहीं पाती तो वो देसी स्टार से एसी की डिमांड करती हैं. वो कहती हैं कि आप तो देसी पउआ लगा कर सो जाते हैं मगर मुझे नींद नहीं आती है. लगवा दीजिए घर में एसी राजा जी. इसमें फिर एक्टर भी उन्हें हाथ पंखा देते हैं और कहते हैं कि इससे ही गर्मी को दूर करें मगर वो नहीं मानती हैं. इस दौरान दोनों ही एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री और डांस मू्व्स देखने के लिए मिल रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

नीलम दुबे पर फिल्माया गया है गाना
Samar Singh और Shilpi Raj की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शक अपने चहेते स्टार की डांसिंग, सिंगिंग और देसी अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. समर का नया अंदाज हर बार फैंस का दिल जीत लेता है. गाने को नीलम दुबे पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स एस के आनंद यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा और दिव्यांशु हैं. कोरियोग्राफी मुकेश माइकल ने की है. प्रोजेक्ट हेड हैप्पी सिंह हैं.

समर सिंह की अपकमिंग फिल्में 
आपको बता दें कि इससे पहले समर सिंह के बोलबम सॉन्ग यूट्यूब पर छाए हुए हैं. इसके अलावा अगर समर सिंह की भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म ‘समाज का परिवर्तन’, यामिनी सिंह के साथ ‘धर्म पत्नी’, यामिनी सिंह और आकांक्षा दुबे के सांग ‘फाइटर किंग’, ऋतु सिंह के साथ 'निर्भया' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. गानों के साथ-साथ समर सिंह अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों से भी अपने फैंस और दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं.

Azadi Ka Amrit Mahotsav: आजादी की 10 रोचक बातें जो शायद ही जानते होंगे आप...

Trending news