जालौन: कालपी पहुंची शिवपाल की सामाजिक परिवर्तन यात्रा, फिर अलापा सपा से गठबंधन का राग
Advertisement

जालौन: कालपी पहुंची शिवपाल की सामाजिक परिवर्तन यात्रा, फिर अलापा सपा से गठबंधन का राग

शिवपाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल एक साथ मिलकर बीजेपी का सफाया करें. नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल हो जाने के सवाल पर उन्होंने चुप्पी साधते हुए कहा कि इसका जबाब अखिलेश देंगे. 

जालौन: कालपी पहुंची शिवपाल की सामाजिक परिवर्तन यात्रा, फिर अलापा सपा से गठबंधन का राग

जालौन: यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) में जहां सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, तो वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के माध्यम से 2022 के रण में बिगुल फूंक दिया है. इसी सिलसिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा (Samajik Parivartan Rath Yatra) जालौन  (Jalaun) पहुंची.  

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर आज जालौन पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने कालपी में यमुना पुल पर शिवपाल सिंह का जोरदार स्वागत किया. शिवपाल ने स्वागत के बाद जनसभा को भी संबोधित किया. उन्होंने आपने भाषण की शुरुआत कालपी क्षेत्र के पूर्व मंत्री व कई बार विधायक रहे चौधरी शंकर सिंह का नाम लेकर की, कहा कि कालपी में जितना विकास हुआ है वह सब चौधरी शंकर सिंह के समय मे हुआ है.

शाहजहांपुर: कोर्ट में घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

प्रदेश सरकार पर बोला हमला

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. शिवपाल ने कहा कि कालपी के लोग प्रसपा प्रत्याशी को जिताएं. बीजेपी पर तंज कसते हुए बोले कि इस सरकार में महंगाई चरम पर है और युवा बेरोजगार .पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं.

सामाजिक रथ द्वारा सत्ता का परिवर्तन-शिवपाल
सत्ता का परिवर्तन सामाजिक रथ यात्रा के द्वारा किया जा रहा है. शिवपाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल एक साथ मिलकर बीजेपी का सफाया करें. नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल हो जाने के सवाल पर उन्होंने चुप्पी साधते हुए कहा कि इसका जबाब अखिलेश देंगे. समाजवादी पार्टी से गठबंधन करना उनकी प्राथमिकता है. कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वह जालौन से झांसी जिले के लिए रवाना हो जाएंगे.

दिल्ली-एनसीआर समेत यूपी के कई जिलों में लगातार बारिश, तापमान में गिरावट से बढ़ी ठंडक

महंत नरेंद्र गिरी मौत मामला: तीनों आरोपियों की पॉलीग्राफी टेस्ट की मांग वाली अर्जी पर सुनवाई आज

WATCH LIVE TV

 

Trending news