शिवपाल सिंह यादव का बड़ा ऐलान: हर परिवार से एक को नौकरी, बेरोजगारों को पांच लाख रुपये
Advertisement

शिवपाल सिंह यादव का बड़ा ऐलान: हर परिवार से एक को नौकरी, बेरोजगारों को पांच लाख रुपये

UP Assembly Election 2022: शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा ऐलान किया है उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट फ्री में बिजली दी जाएगी.

शिवपाल सिंह यादव का बड़ा ऐलान: हर परिवार से एक को नौकरी, बेरोजगारों को पांच लाख रुपये

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में अब कुछ ही महीने बचे है. सूबे में जनसभाओं और रैलियों का दौर शुरू हो गया है. प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर शुक्रवार को फूलपुर (Phulpur) पहुंचे थे. शिवपाल यादव ने सहसों में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट फ्री में बिजली दी जाएगी. इसले अलावा उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये का पैकेज दिया जाएगा.

समान विचारधारा वाले दल को एकजुट होने को कहा 
भाजपा पर निशान साधते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि  पार्टी ने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा इस पार्टी (भाजपा)के शासन में पूरे देश के मजदूर, किसान, नौजवान और व्यापारी परेशान हैं. किसान नए कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 10 माह से आंदोलन कर रहे हैं. 

अब समय आ गया है कि समान विचारधारा वाले दल एक साथ मिलकर बीजेपी को सत्ता से हटाने का काम करें. शिवपाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार की गलत नीतियों और फैसलों के कारण उद्योग धंधे बंद होने की कगार पर हैं और प्रदेश में बिजली का संकट बढ़ गया है.

आम आदमी कठिन दौर से गुजर रहा: शिवपाल सिंह यादव 
शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार से किसान, नौजवान और बेरोजगार पूरी तरह से त्रस्त हैं. डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम आसमान पर है. आम आदमी का जीवन कठिन दौर से गुजर रहा है.

समाजवादी पार्टी हमारी पहली प्राथमिकता-शिवपाल सिंह यादव
वहीं, लखीमपुर खीरी घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई से किसान पूरी तरह से टूट चुका है. भाजपा को हटाने के लिए समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन किया जाएगा जिसमें सबसे बड़ी समाजवादी पार्टी हमारी पहली प्राथमिकता है.

फर्जी जमानतदारों के गिरोह का हुआ पर्दाफाश: नकली दस्तावेजों पर कई अपराधियों की कराई जमानत, 4 आरोपी गिरफ्तार

Funny Video: शादी के दौरान दुल्हन को पहना रहा था वरमाला, तभी दूल्हे का फिसल गया नाड़ा, फिर देखें आगे क्या हुआ

WATCH LIVE TV

Trending news