UP Chunav: शिवपाल सिंह यादव ने राजभर को दी ये नसीहत, सपा से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

UP Chunav: शिवपाल सिंह यादव ने राजभर को दी ये नसीहत, सपा से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि जिस तरह लक्ष्मण ने अपने भाई राम को अपना आदर्श माना था, उसी तरह वे भी नेताजी को आदर्श मानकर आगे बढ़ रहे हैं.

UP Chunav: शिवपाल सिंह यादव ने राजभर को दी ये नसीहत, सपा से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

 इटावा: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party)  प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) एक्टिव मोड में आ गए हैं. शिवपाल यादव यूपी के अलग-अलग जिलों में लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में इटावा पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को राजनीति में स्थिर रहना चाहिए. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से तालमेल को लेकर उन्होंने कहा कि, हमें जो करना करना था कर चुके अब उनकी तरफ से निर्णय आने वाला है, लेकिन अब हम रुकने वाले नहीं है. एक बड़े दल एवं छोटे-छोटे दलों से समझौता करके चुनाव मैदान में आएंगे.

शिवपाल सिंह यादव का किया गया सम्मान 
सरदार पटेल जयंती समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में इटावा (Etawah) पहुंचे शिवपाल सिंह ने पक्का तालाब चौराहे पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माला पहनाकर उनका सम्मान किया.  21 साल पहले सन 2000 में शिवपाल सिंह के ही कारण पक्का तालाब चौराहे पर शासन प्रशासन के विरोध के बावजूद सरदार पटेल की प्रतिमा स्थापित हो पाई थी. 

ओमप्रकाश राजभर को दी ये नसीहत 
कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह का स्वागत पीएसी बैंड के द्वारा किया गया. पटेल प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शिवपाल सिंह पक्का तालाब चौराहे से कुर्मी समाज के कॉलेज कर्म क्षेत्र महाविद्यालय में पहुंचे जहां पर शिवपाल सिंह का सम्मान किया गया. कार्यक्रम के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मददेनजर पीएसपीएल जल्द ही एक बड़े राष्ट्रीय दल से गठबंधन करेगी, जिसकी जानकारी सबको साझा कर दी जाएगी. वहीं, राजभर को नसीहत देते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर को राजनीति में स्थिर रहना चाहिए. 

इनके साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे शिवपाल 
उन्होंने कहा कि जिस तरह लक्ष्मण ने अपने भाई राम को अपना आदर्श माना था, उसी तरह वे भी नेताजी को आदर्श मानकर आगे बढ़ रहे हैं. शिवपाल सिंह यादव बोले कि सपा से गठबंधन पर अपनी बात रख चुके हैं, अब अखिलेश के जवाब में देरी दिख रही है. उनका पीएसपीएल दल सभी छोटे दलों को साथ लेकर चुनाव मैदान में उतरेगा.वहीं, सपा के साथ तालमेल पर शिवपाल ने कहा कि उनकी तरफ से सब कुछ कहा और करा जा चुका है अब समाजवादी पार्टी के निर्णय का इंतजार है. लेकिन, अब चुनाव को लेकर वो नहीं रुकेंगे. वो एक बड़ी पार्टी एवं छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

दिवाली से पहले योगी सरकार ने स्कूली बच्चों को दिया बड़ा गिफ्ट, ड्रेस खरीदने के लिए पैरेट्स के खातों में आएंगे पैसे 

Bhojpuri Song: जेठानी और देवरानी ने भोजपुरी गाने पर किया ऐसा डांस, चारों ओर हो रही चर्चा

WATCH LIVE TV

Trending news