भतीजे अखिलेश को चचा शिवपाल की खरी-खरी: समय पर गठबंधन कर लो वरना जनता समझा देगी
X

भतीजे अखिलेश को चचा शिवपाल की खरी-खरी: समय पर गठबंधन कर लो वरना जनता समझा देगी

शिवपाल ने दावा किया है कि अगर 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) में सपा ने उनसे गठबंधन नहीं किया तो नेता जी (Mulayam Singh Yadav) उनकी पार्टी का प्रचार करेंगे.

भतीजे अखिलेश को चचा शिवपाल की खरी-खरी: समय पर गठबंधन कर लो वरना जनता समझा देगी

मो. गुफरान/प्रयागराज: समाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर प्रयागराज पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के मुखिया शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है. शिवपाल यादव ने कहा की वो दो साल से अखिलेश यादव से गठबंधन के लिए कह रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया. ऐसे में उन्होंने भतीजे को नसीहत देते हुए कहा कि गठबंधन में अभी भी समय है. अगर समय रहते अखिलेश नहीं समझे, तो जनता उन्हें समझा देगी. जनता ने अच्छे-अच्छों को समझाया है. 

"नेताजी करेंगे प्रसपा का प्रचार"
इस दौरान शिवपाल ने दावा किया है कि अगर 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) में सपा ने उनसे गठबंधन नहीं किया तो नेता जी (Mulayam Singh Yadav) उनकी पार्टी का प्रचार करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सभी समान विचारधारा के लोग साथ आएंगे, तभी पार्टी को सत्ता से दूर किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- संजय निषाद का दावा: भाजपा छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे ओपी राजभर, बोले- उनका कोई ठिकाना नहीं

बीजेपी को रोकना है तो सभी को मिलकर लड़ना होगा-शिवपाल 
इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज देश में सभी परेशान हैं. बेरोजगारी बढ़ी है. भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. आज सरकार महंगाई रोकने में पूरी तरह से फेल है. ऐसे में जनता परिवर्तन चाहती है. सभी लोग मिलकर लड़ेंगे तभी बीजेपी को रोका जा सकता है. गौरतलब है कि शिवपाल यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर गुरुवार देर शाम प्रयागराज पहुंचे. प्रयागराज की सीमा मे प्रवेश करते ही रथयात्रा का कई जगह स्वागत भी किया गया. 

ये भी पढ़ें- सपा से गठबंधन ही नहीं बल्कि विलय को भी तैयार चाचा शिवपाल, लेकिन अखिलेश नहीं दे रहे भाव

ये भी पढ़ें- शिवपाल का वादा: प्रसपा की सरकार बनी तो हर घर सरकारी नौकरी, ग्रेजुएट बेरोजगारों को 5 लाख देंगे

WATCH LIVE TV

Trending news