Kapil Sibal पर बोले शिवपाल- "अच्छे व्यक्ति हैं, राज्यसभा में उनके रहने से अच्छी बात हो गई"
Advertisement

Kapil Sibal पर बोले शिवपाल- "अच्छे व्यक्ति हैं, राज्यसभा में उनके रहने से अच्छी बात हो गई"

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा जाएंगे. बुधवार को उन्होंने इसके लिए निर्दलीय नामांकन भी कर दिया है.

Kapil Sibal पर बोले शिवपाल- "अच्छे व्यक्ति हैं, राज्यसभा में उनके रहने से अच्छी बात हो गई"

लखनऊ: पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा जाएंगे. बुधवार को उन्होंने इसके लिए निर्दलीय नामांकन भी कर दिया है. कपिल सिब्बल के राज्यसभा जाने के सवाल पर मीडिया से बातचीत करते हुए सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा, "कपिल सिब्बल अच्छे आदमी हैं, राज्यसभा में एक हेल्दी व्यक्ति का होना जरुरी है. बता दें कि सिब्बल ने 16 मई को ही कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी.

राज्यसभा के नामांकन के बाद बोले कपिल सिब्बल
आपको बता दें कि राज्यसभा के लिए नामांकन करने के बाद कपिल सिब्बल ने कहा, "आज मैंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन भरा है. मैं धन्यवाद दूंगा अखिलेश यादव, आजम खां और प्रोफेसर राम गोपाल यादव का, जिन्होंने मुझे मौका दिया. अब मैं कांग्रेस का सीनियर लीडर नहीं रहा. मैं 16 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दे चुका हूं. मैं राज्यसभा में यूपी की आवाज बिना किसी दल के उठाता रहूंगा. हर अन्याय के खिलाफ सदन में आवाज बनता रहूंगा. हम विपक्ष में रहकर एक गठबंधन बनाना चाहते हैं, ताकि हम मोदी सरकार का विरोध करें. हम चाहते हैं कि 2024 में हिंदुस्तान में एक ऐसा माहौल बने जिससे मोदी सरकार की खामियां जनता तक पहुंच सके. मैं इसके लिए पूरी कोशिश करूंगा."

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

आजम खान को लेकर बोले शिवपाल 
वहीं, आजम खान को लेकर लगातार सियासी बयान सामने आ रहे हैं. सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, "आजम खां हमारे दोस्त हैं. हम उनसे मिलते रहे हैं और आगे भी मिलते रहेंगे. मैं सीनियर विधायक हूं, मैंने अपनी सीट बदलने का अनुरोध किया है. मैं आजम खान के साथ था हूं, कई बार बात हुई, आगे भी बात होगी. वहीं, शिवपाल ने कहा, "हम जब कोई फैसला लेंगे तो बताएंगे.

PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में जल्द आ सकती है 11वीं किस्त, अब तक नहीं किया ये काम तो अटक सकते हैं पैसे

सोमवार को हुई थी शिवपाल और आजम की गोपनीय बैठक
दरअसल, सोमवार की शाम को शिवपाल सिंह यादव व आजम खां की गोपनीय बैठक हुई थी. शिवपाल आजम के सरकारी आवास पहुंचे थे. दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई. दोनों नेताओं की मुलाकात के साथ ही राजनीतिक कयासबाजी का दौर शुरु हो गया था.

WATCH LIVE TV
 

 

Trending news