यूपी में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है शिवसेना!, संजय राउत और प्रियंका गांधी की मुलाकात ने किया इशारा
Advertisement

यूपी में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है शिवसेना!, संजय राउत और प्रियंका गांधी की मुलाकात ने किया इशारा

UP Chunav 2022: सोनिया गांधी के आवास पर प्रियंका गांधी से करीब एक घंटे चली मुलाकात बाद राउत ने बयान देते हुए कहा कि अंतिम फैसला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत के बाद लिया जाएगा. 

 

 

यूपी में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकती है शिवसेना!, संजय राउत और प्रियंका गांधी की मुलाकात ने किया इशारा

लखनऊ: आने वाले चुनावों में शिवसेना और कांग्रेस (Shivsena And Congress) का गठबंधन महाराष्ट्र के बाहर भी दिख सकता है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (sanjay raut) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ताजा मुलाकात तो यही संकेत दे रही है. राजधानी दिल्ली (Delhi) में कांग्रेस महासचिव से मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद ने संकेत दिया कि उनकी पार्टी, कांग्रेस के साथ यूपी और गोवा में भी गठबंधन कर सकती है. 

'उत्तर प्रदेश और गोवा में साथ काम करने की सोच रहे'
कांग्रेस महासचिव से मुलाकात के बाद संजय राउत ने कहा, यह सकारात्मक बैठक थी. हम उत्तर प्रदेश और गोवा में साथ काम करने की सोच रहे हैं. देश की राजनीति के साथ यूपी और गोवा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव पर बात हुई है. हम कांग्रेस के साथ काम करना चाहते हैं और देखते हैं क्या होता है. 

Bipin Rawat Passed Away: तीन दिन शोक में रहेगा उत्तराखंड, नहीं होगा कोई समारोह, आधा झुका रहेगा राष्ट्रीय ध्वज

गठबंधन को लेकर राउत का बयान
 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दल किस तरह से एकजुट के सवाल पर कहा कि इसके लिए प्रयास जारी हैं.

राहुल गांधी से कर चुके हैं मुलाकात
संजय राउत इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी से मुलाकात कर चुके हैं. उन्होंने राहुल से मुलाकात के बाद कहा था कि देश में विपक्ष का एक ही मोर्चा होना चाहिए तथा कांग्रेस (Congress) के बिना कोई भी विपक्षी गठबंधन नहीं बन सकता. राउत और राहुल ने कांग्रेस नीत यूपीए (UPA) के बारे में भी चर्चा की. मंगलवार को शिवसेना सांसद ने कहा था कि अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के बिना विपक्षी मोर्चा नहीं हो सकता है और विपक्ष के चेहरे पर बाद में चर्चा हो सकती है. बता दें कि उत्तर प्रदेश, गोवा समेत 5 राज्यों में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होने जा रहे हैं.

लखनऊ: हटाए जाएंगे खराब प्रदर्शन करने वाले डीएम, कार्यप्रणाली को लेकर तैयार हो रही परफार्मेंस रिपोर्ट

फोन पर पुजारी महिलाओं से करता था 'गंदी बात', 23 जिलों की 60 महिलाओं की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news