वाराणसी में भव्य मुहूर्त के साथ शुरू हुई भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' की शूटिंग
Advertisement

वाराणसी में भव्य मुहूर्त के साथ शुरू हुई भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' की शूटिंग

पवन सिंह ने कहा कि आज हमने बाबा की नगरी से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट की शुरुआत की है, उम्मीद है बाबा विश्व नाथ और गंगा मईया का आशीर्वाद हमें और हमारी पूरी टीम को मिलेगा...उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के चलते काशी आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

वाराणसी में भव्य मुहूर्त के साथ शुरू हुई भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' की शूटिंग

संकल्प दूबे/वाराणसी: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और अदाकारा स्मृति सिन्हा को लेकर बनने वाली फ़िल्म ''हर हर गंगे'' की शूटिंग भव्य मुहूर्त के साथ आज अस्सी घाट, वाराणसी में शुरू हुई.  यह फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान पर आधारित है.

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस फ़िल्म में हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ गंगा अभियान के तहत निर्मल और अविरल गंगा के महत्व को दिखाएंगे. पवन सिंह ने कहा कि आज हमने बाबा की नगरी से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट की शुरुआत की है, उम्मीद है बाबा विश्व नाथ और गंगा मईया का आशीर्वाद हमें और हमारी पूरी टीम को मिलेगा. उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के चलते काशी आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

भोजपुरी स्टार ने कहा कि भोजपुरी भाषा जहां भी कान में सुनाई देती है दिल गदगद हो जाता है. आज मैं भोलेनाथ की नगरी में अपनी भाषा के बीच में बैठा हूं और सुन रहा हूं, इससे ज्यादा सौभाग्य मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता. कला एक ऐसी चीज है जिसकी ऊंचाई की कोई हद नहीं है. पवन सिंह ने कहा कि अगर कोई दिल से कलाकारी कर ले तो बारिश हो जाए. कला बिगड़े हुए काम भी बना सकती है. 

दर्शकों को पसंद आएगी फिल्म-पवन सिंह
भोजपुरिया अंदाज में पवन सिंह बोले, बहुत बदलाव आया है यह कहने की बात नहीं है. वाराणसी पर बोलते हुए कहा कि पहले और अब की काशी में बहुत फर्क है. हम हर हर गंगे फिल्म करने आए हैं सभी कलाकार दिल से काम कर रहे हैं हमें भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी.

भोजपुरी अदाकारा स्मृति सिन्हा ने कहा, फिल्म के जरिए मिलेगा संदेश
भोजपुरी अदाकारा स्मृति सिन्हा ने भी ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि भोलेनाथ की नगरी है और मैं भोलेनाथ की भक्त हूं. इसलिए काशी मेरे लिए बहुत खास है. यहां मैं कई सालों से आ रही हूं, हर साल आने पर कुछ ना कुछ बदलाव नजर आता है.

गंगा घाट पर आरती हमेशा से मेरे लिए प्रिय रही है. स्मृति ने कहा कि आज फिल्म की शूटिंग के लिए काशी आना हुआ तो बहुत अच्छा लग रहा है.  मां गंगा पर फिल्म बना रहे है. इस फिल्म के माध्यम से एक अच्छा संदेश सामने आएगा. भोजपुरी एक्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने काशी को सुंदर बना दिया है. आज साफ-सफाई के मामले में काशी में बहुत सुधार हुआ है.

Jersey Movie Review: अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीत लेंगे शाहिद कपूर, इमोशनल कर देगी 'जर्सी'

 

निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा दिमागी रूप से कुर्सी से आज भी उतर नहीं पाए सपा अध्यक्ष

WATCH LIVE TV

Trending news