UP Chunav से पहले BJP के 14 MLAs के पार्टी छोड़ने पर बोले सिद्धार्थनाथ सिंह- वहां सिर्फ M+Y चलता है और M+Y के साथ अन्य पिछड़े वर्ग के लोग नहीं जुड़ते
Advertisement

UP Chunav से पहले BJP के 14 MLAs के पार्टी छोड़ने पर बोले सिद्धार्थनाथ सिंह- वहां सिर्फ M+Y चलता है और M+Y के साथ अन्य पिछड़े वर्ग के लोग नहीं जुड़ते

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल हैं. इन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया है. जॉइनिंग से पहले ही दरार खुलकर सामने आ रही है.

फोटो क्रेडिट (ANI)

UP Election 2022: यूपी चुनाव 2022 (UP Chunav 2022) से ठीक पहले भाजाप के तीन मंत्री और 11 विधायकों के पार्टी छोड़ने पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharthnath Singh) ने कहा कि टिकट काटा जा रहा था इन लोगों का या फिर इन से सीट बदलने के लिए कहा गया था, इसलिए ये लोग बीजेपी छोड़कर जा रहे हैं. वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के पार्टी छोड़ने पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि इस देश के सबसे बड़े ओबीसी नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है.

'M+Y के साथ अन्य पिछड़े वर्ग के लोग नहीं जुड़ते'
सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल हैं. इन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया है. जॉइनिंग से पहले ही दरार खुलकर सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि  इनको पता होना चाहिए कि जिस पार्टी में यह लोग जा रहे हैं, वहां सिर्फ M+Y चलता है और M+Y के साथ अन्य पिछड़े वर्ग के लोग नहीं जुड़ते.

BJP का साथ छोड़ने वाले नेताओं के नाम 
जिन नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ा है उनके नाम है स्वामी प्रसाद मौर्य, भगवती सागर, रोशन लाल वर्मा, विनय शाक्य, अवतार सिंह भड़ाना, दारा सिंह चौहान, बृजेश प्रजापति, मुकेश वर्मा, राकेश राठौर, जय चौबे, माधुरी वर्मा, आर के शर्मा, बाला अवस्थी और धर्म सिंह सैनी. इनमें से ज्यादातर नेता ओबीसी वर्ग के हैं और अपने क्षेत्र में अच्छी खासी पकड़ रखते हैं ऐसे में चुनाव से ठीक पहले पार्टी छोड़ना भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है.

UP Chunav 2022: दलबदलू नेता कितना कर सकते हैं BJP को डैमेज? कितने प्रभावशाली हैं ये नेता? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Viral Video: भिखारी की आवाज की कायल हुई दुनिया, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news