सीतापुर जेल में आजम खान से मिलने पहुंचे रविदास मेहरोत्रा लौटे बैरंग, बोले- जेल में उनकी हो सकती है हत्या
Advertisement

सीतापुर जेल में आजम खान से मिलने पहुंचे रविदास मेहरोत्रा लौटे बैरंग, बोले- जेल में उनकी हो सकती है हत्या

उन्होंने कहा कि उनका सही से ध्यान नहीं रखा जा रहा है. बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसके साथ ही दावा किया की साल 2024 में अखिलेश यादव प्रधानमंत्री बनेंगे. रविदास ने कहा कि उनकी रिहाई की मांग करेंगे. उन्होंने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए. 

सीतापुर जेल में आजम खान से मिलने पहुंचे रविदास मेहरोत्रा लौटे बैरंग, बोले- जेल में उनकी हो सकती है हत्या

सीतापुर: समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा आज आजम खान से मिलने के लिए सीतापुर जेल पहुंचे. लेकिन उनकी सपा नेता आजम खान से मुलाकात नहीं हो सकी. सपा विधायक ने जेल प्रशासन पर मुलाकात न कराने के गंभीर आरोप लगाए हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा आज सीतापुर जेल पहुंचे.

शराबी पिता अपने बच्चों को देता है करंट के झटके, कलयुगी बाप के डर से सड़क पर भूखे-प्यासे भटक रहे मां-बेटे

रविदास मेहरोत्रा ने लगाया जेल प्रशासन पर आरोप
पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के विधायक रविदास मेहरोत्रा ने जेल प्रशासन पर गंभीर आऱोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि आजम खान की तबीयत खराब है और वह सो रहे हैं. हालांकि उनसे मुलाकात की बात पर वह कुछ बोले नहीं. उनकी सेहत खराब है. सपा विधायक ने कहा कि बीजेपी की साजिश के तहत सपा नेता आजम खान 26 महीने से जेल में बंद हैं. उन पर छोटे-छोटे मुकदमे लगाए गए हैं. भाजपा कभी भी उनकी जेल में हत्या करवा सकती है. उन्होंने कहा कि आजम खान हमेशा सपा के साथ रहे हैं और रहेंगे. पार्टी आजम खान की हितैषी रही है और आगे भी रहेगी.

 

आजम खान की जेल में हत्या हो सकती है
आजम खान से मिलने से पहले रविदास मेहरौत्रा ने कहा कि जेल में आजम की हत्या हो सकती है. उन्होंने कहा कि उनका सही से ध्यान नहीं रखा जा रहा है. बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसके साथ ही दावा किया की साल 2024 में अखिलेश यादव प्रधानमंत्री बनेंगे. रविदास ने कहा कि उनकी रिहाई की मांग करेंगे. उन्होंने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए. 

शिवपाल ने की थी आजम से मुलाकात
बता दें कि दो दिन पहले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव और आजम खान की जेल में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद आज अखिलेश यादव के निर्देश पर लखनऊ से विधायक और पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा भी आजम से मिलने सीतापुर पहुंचे. 

Panchayati Raj Diwas 2022: CM योगी आज जालौन में लगाएंगे जन चौपाल, PM मोदी भी वर्चुअली होंगे शामिल

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 24 अप्रैल के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news