UP Chunav 2022: सपा से टिकट न मिलने पर फूट-फूट कर रोए पूर्व विधायक, बोले- आखिर पैसा जीत गया
Advertisement

UP Chunav 2022: सपा से टिकट न मिलने पर फूट-फूट कर रोए पूर्व विधायक, बोले- आखिर पैसा जीत गया

सपा से टिकट कटने के बाद जनता के बीच में जाकर पूर्व विधायक फूट-फूटकर रोए. इतना ही नहीं उन्होंने टिकट कटने के बाद सपा पर गंभीर आरोप लगाए. 

सिधौली विधानसभा से पूर्व विधायक मनीष रावत

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में सिधौली विधानसभा से पूर्व विधायक मनीष रावत के दिल के अरमा आंसुओं में बह गए. समाजवादी पार्टी से टिकट कटने के बाद जनता के बीच में जाकर पूर्व विधायक फूट-फूटकर रोए. इतना ही नहीं उन्होंने सपा पर गंभीर आरोप लगाए. मनीष रावत बोले कि आखिरकार पैसा जीत ही गया और सिधौली की जनता की मेहनत हार गई. 

बसपा छोड़कर सपा में शामिल हुए नेता को मिला टिकट
दरअसल, सपा ने हाथी का साथ छोड़कर साइकिल पर सवारी करने वाले डॉक्टर हरगोविंद भार्गव को सिधौली विधानसभा से सपा का प्रत्याशी बनाया है. हरगोविंद भार्गव को टिकट मिलने पर पूर्व विधायक का दर्द छलक पड़ा. जनता भी उनके कंधे से कंधा मिलाती दिखाई दी. 

पूर्व सांसद सुशीला सरोज के दामाद हैं मनीष रावत 
वहीं, सपा के पूर्व विधायक पूर्व सांसद सुशीला सरोज के दामाद हैं का टिकट कटने के बाद जनता भी आक्रोशित दिखाई दी. जनता ने मनीष रावत से किसी भी दल से चुनाव लड़ने की अपील की. आपको बता दें कि मनीष रावत पूर्व सांसद सुशीला सरोज के दामाद हैं. सपा ने सुशीला सरोज को मोहनलालगंज से प्रत्याशी बनाया है. 

टिकट ना मिलने पर पहले भी कई नेताओं का छलका दर्द 
चुनावी दौर में हर पार्टी का नेता टिकट मिलने की उम्मीद लगाए बैठा है. ऐसे में लंबे से क्षेत्र का नेता बनने का सपना देख रहे नेता का अगर टिकट कट जाए तो दुखी होना लाजमी है. कई नेताओं के टिकट कटे. कुछ ने खुद को संभाल लिया, तो किसी का दर्द आंसू बनकर छलक पड़ा. इससे पहले जब भारतीय जनता पार्टी के सेवादार दिगंबर सिंह ढाकरे को टिकट नहीं मिला तो वह भी फूट-फूट कर रोते देखे गए. उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए पार्टी पर धोखा देने का आरोप लगाया. 

वहीं, यूपी के चंदौसी विधानसभा से लंबे समय से सपा से जुड़े सतीश प्रेमी को जब उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो उनका भी दर्द छलक पड़ा. टिकट नहीं मिलने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हुआ. 

यूपी चुनाव एक नजर में 
इस बार यूपी में 7 चरणों में वोटिंग होगी. पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news