पूर्वांचल वासियों के लिए खुशखबरी, गोरखपुर से गोवा के लिए फ्लाइट शुरू, अहमदाबाद में ठहराव
X

पूर्वांचल वासियों के लिए खुशखबरी, गोरखपुर से गोवा के लिए फ्लाइट शुरू, अहमदाबाद में ठहराव

इसी साल 13 अप्रैल को गोरखपुर से अहमदाबाद के लिए स्पाइस जेट की सीधी उड़ान शुरू हुई थी. कोरोना संक्रमण की वजह से 1 माह बाद ही उड़ान बंद करनी पड़ी थी, जिसकी वजह से अहमदाबाद आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

पूर्वांचल वासियों के लिए खुशखबरी, गोरखपुर से गोवा के लिए फ्लाइट शुरू, अहमदाबाद में ठहराव

गोरखपुर: स्पाइस जेट की गोरखपुर से गोवा (Gorakhpur to Goa Flight) की उड़ान 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है. रास्ते में कुछ समय के लिए यह फ्लाइट अहमदाबाद में रुकेगी. स्पाइस जेट (Spice Jet) की वेबसाइट पर टिकट की बुकिंग शुरू हो गई है. पहले यह उड़ान गोरखपुर से अहमदाबाद (Gorakhpur to Ahmedabad) तक के लिए ही होती थी. काेरोना संक्रमण की दूसरी ल​​हर आ जाने के कारण स्पाइस जेट ने अपनी यह फ्लाइट सर्विस बंद कर दी थी.  

गोरखपुर टू गोवा फ्लाइट का अहमदाबाद में ब्रेक
सुबह 10 बजे अहमदाबाद से उड़ान भरने वाली फ्लाइट दोपहर 12:40 बजे गोरखपुर पहुंचेगी. आधे घंटे बाद दोपहर 1 बजे यही फ्लाइट गोरखपुर से उड़ान भरकर अपराह्न 3:30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी. डेढ़ घंटे बाद यही फ्लाइट अहमदाबाद से उड़ान भरकर शाम 7:10 बजे गोवा पहुंचेगी. गोरखपुर से अहमदाबाद का सफर ढाई घंटे में पूरा होगा और किराया 5800 रुपये रहेगा. गोरखपुर से गोवा जाने के लिए 8600 रुपये किराया देना होगा.

अब गोरखपुर से गोवा वाया अहमदाबाद पहुंचेंगे 
इसी साल 13 अप्रैल को गोरखपुर से अहमदाबाद के लिए स्पाइस जेट की सीधी उड़ान शुरू हुई थी. कोरोना संक्रमण की वजह से 1 माह बाद ही उड़ान बंद करनी पड़ी थी, जिसकी वजह से अहमदाबाद आने-जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. ट्रेन से सफर करने में 40 घंटे से अधिक समय लगता है. हवाई सेवा शुरू होने के बाद अब सक्षम यात्रियों को ट्रेन से दो दिन लंबा सफर करने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ेगा.

गोरखपुर से विभिन्न शहरों के लिए 14 फ्लाइट्स
अहमदाबाद होते हुए गोवा की हवाई सेवा शुरू होने के बाद गोरखपुर एयरपोर्ट से विभिन्न शहरों के लिए फ्लाइट्स की संख्या 14 हो जाएगी. इसमें गोरखपुर से दिल्ली के लिए इंडिगो की 2 उड़ानें, स्पाइस जेट की 2 उड़ानें और अलाइंस एयर की 1 उड़ान समेत पांच फ्लाइट्स शामिल हैं. इसी तरह गोरखपुर से मुंबई के लिए इंडिगो की 2 और स्पाइस जेट की 1 फ्लाइट है. इसके अलावा गोरखपुर एयरपोर्ट से हैदराबाद, कोलकाता, बेंगलुरु, प्रयागराज और लखनऊ के लिए 1-1 विमान उड़ान भरते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news