मुजफ्फरनगर: युवक के आंख से निकल रहे हैं कंकड़, डॉक्टर ने पहले नहीं मानी बात, फिर देखकर रह गए हैरान
X

मुजफ्फरनगर: युवक के आंख से निकल रहे हैं कंकड़, डॉक्टर ने पहले नहीं मानी बात, फिर देखकर रह गए हैरान

मामला जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला रैदासपुरी का है. यहां शुक्रवार देर शाम 18 वर्षीय युवक सूरज की आंख से पत्थर के छोटे-छोटे टुकड़े निकलने लगे. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. पढ़ें पूरा मामला...

 मुजफ्फरनगर: युवक के आंख से निकल रहे हैं कंकड़, डॉक्टर ने पहले नहीं मानी बात, फिर देखकर रह गए हैरान

मुजफ्फरनगर: आपने आंसू से पत्थर पिघलाने वाली कहावत तो खूब सुनी होगी, लेकिन क्या कभी किसी की आंखों से पत्थर निकलने की बात सुनी है? जी हां, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की आंख से पत्थर के टुकड़े निकल रहे हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक को परिजन उसे नेत्र चिकित्सक के पास ले गए, जहां डॉक्टर भी ये वाकया देख हैरान रह गए. 

क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला रैदासपुरी का है. यहां शुक्रवार देर शाम 18 वर्षीय युवक सूरज की आंख से कंकड़ रूपी पत्थर निकलने लगे. जिसके बाद परिजन उसे जिला हॉस्पिटल ले गए, लेकिन सरकारी छुट्टी होने पर सूरज को प्राइवेट नेत्र चिकित्सक के यहां ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने पहले तो परिजनों का उपहास करते हुए ये कहा की सूरज ड्रामा कर रहा है. लेकिन आंख में दर्द होने पर नेत्र चिकित्सक ने चेक किया, तो उसके सामने ही सूरज की आंख से पत्थर निकलने शुरू हो गए. ये देखकर डॉक्टर भी हैरान और परेशान हो गए. वहीं, ये घटना सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह फैल गयी.

ये भी पढ़ें- धर्मांतरण मामला: ATS के पास 150 करोड़ रुपये की विदेशी फंडिंग के साक्ष्य, अमेरिका-दुबई के अलावा इन देशों से आ रहा था पैसा

निकल चुके 100 से ज्यादा पत्थर 
वहीं, युवक के परिजनों का कहना है कि शुक्रवार दोपहर से सूरज की आंखों में दर्द हो रहा था. जब परिजनों ने उसकी आंख खोल कर देखी, तो छोटे-छोटे पत्थर नजर आए, ये सिलसिला कई घंटे तक चला. परिजनों की मानें तो सूरज की आंख से 100 से ज्यादा पत्थर निकाले जा चुके हैं. हालांकि, अभी तक इस घटना के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है. अभी सूरज का नेत्र चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा है. डॉक्टर इस मामले में जांच कराने की बात कर रहे हैं.

पिछले महीने कन्नौज से भी सामने आया था ऐसा ही मामला
आपको बता दें कि पिछले महीने यानी सितंबर में कन्नौज जिले में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक 15 वर्षीय लड़की की एक आंख से पत्थर के टुकड़े निकल रहे थे. उसकी आंख लाल रहती थी और दर्द की भी शिकायत थी. लड़की के परिजनों ने कई आई स्पेश्लिस्ट को दिखाया, लेकिन सभी ने उनकी बातों को खारिज कर दिया. डॉक्टरों के कहा था कि, आंख से पत्थर निकलना संभव ही नहीं है. 

ये भी पढ़ें- मौसम की मार झेलने के बाद भी ट्रेन की पटरियों पर कभी जंग क्यों नहीं लगती, क्या आप जानते हैं वजह?

WATCH LIVE TV

Trending news