UP CHUNAV 2022: चुनाव का माइक्रो मैनेजमेंट समझा गए सुनील बंसल, घर-घर वोटर्स पर्ची पहुचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता
Advertisement

UP CHUNAV 2022: चुनाव का माइक्रो मैनेजमेंट समझा गए सुनील बंसल, घर-घर वोटर्स पर्ची पहुचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

सुनील बंसल ने कहा कि पुराने परम्परागत तरीकों से चुनाव नहीं लड़ना है. चुनाव प्रचार को हाईटेक करने के तौर तरीके समझाए. सोशल मीडिया और आईटी विभाग की चुनाव प्रचार में सर्वाधिक भूमिका है.

UP CHUNAV 2022: चुनाव का माइक्रो मैनेजमेंट समझा गए सुनील बंसल, घर-घर वोटर्स पर्ची पहुचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी:भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल बाराबंकी पहुंचे. अयोध्या हाईवे पर स्थित एक इंजीनियरिंग इंस्टिट्यूट में जिले की चुनाव सन्चालन समिति एवं सभी विधानसभाओं की कोर कमेटी के साथ बैठक करके चुनावी माहौल की हकीकत परखी. चुनाव जीतने का माइक्रो मैनेजमेंट समझाया. समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों के साथ गैर प्रान्तों से आए सभी प्रवासी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

घर-घर वोटर्स पर्ची पहुंचाने के दिए निर्देश 
इस मौके पर सुनील बंसल ने कहा कि पुराने परम्परागत तरीकों से चुनाव नहीं लड़ना है. चुनाव प्रचार को हाईटेक करने के तौर तरीके समझाए. सोशल मीडिया और आईटी विभाग की चुनाव प्रचार में सर्वाधिक भूमिका है. बूथ विजय अभियान के तहत घर-घर वोटर्स पर्ची पहुंचाने के निर्देश दिए. जनता और मतदाताओं से सम्पर्क बढ़ाने पर विशेष जोर दिया. उन्होंने बूथ और पन्ना प्रमुखों को चुनाव का स्तम्भ बताया.जिले की विधानसभाओं के प्रभारियों, संयोजकों एवं विस्तारकों से फीडबैक लिया. जरूरी हिदायते दी एवं पीठ भी थपथपाई.

बंद कमरे में की चर्चा 
सुनील बंसल ने बताया कि माहौल पक्ष में है, मगर अति आत्मविश्वास से परहेज बरतने को कहा. मैराथन बैठक में उन्होंने पिछले चुनाव की तुलना में प्रत्येक बूथों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के टिप्स भी दिए. संवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त सतर्कता बरतने की सलाह दी. गांवों में प्रत्येक वर्ग की चौपाल करने के निर्देश दिए. उन्होंने सभी पदाधिकारियों का हौसला बढ़ाया. समस्याओं को धैर्य पूर्वक सुना और समाधान भी किया. चुनाव से जुड़ी अन्य तैयारियों की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने सभी प्रत्याशियों संग बंद कमरे में अलग-अलग रणनीतिक चर्चा की.

इस मौके पर प्रदेश मंत्री और जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,सांसद उपेंद्र रावत, विधायक शरद अवस्थी, सतीश शर्मा, साकेन्द्र प्रताप वर्मा, डॉ घनसुख भन्डेरी, डॉ जिवराज चौहान,  सुनील झुनझुनवाला, रघुनन्दन चौरसिया, सन्तोष सिंह, अवधेश श्रीवास्तव, विजय आनंद बाजपेई, डॉ रामकुमारी मौर्य, दिनेश रावत, अमरीश रावत, प्रमोद तिवारी, संदीप गुप्ता, शीलरत्न मिहिर, गुरुशरण लोधी, अरविंद मौर्य सहित सभी अपेक्षित पदाधिकारी मौजूद रहें. 

 

WATCH LIVE TV

Trending news