बहराइच में दर्दनाक हादसा: मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबकर मरे तीन बच्चे
X

बहराइच में दर्दनाक हादसा: मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबकर मरे तीन बच्चे

तालाब में गिरे एक बेटे को बचाने की कोशिश कर रही थी मां, उसे तो बचा नहीं पाई पर इस कोशिश उसके सीने से चिपकी सात माह की दूसरी बच्ची भी तालाब में गिर गई

बहराइच में दर्दनाक हादसा: मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबकर मरे तीन बच्चे

राजीव शर्मा/ बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. बच्चे अपनी मां के साथ बकरी चराने के लिए गए थे. पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. इस खबर के फैलने के बाद इलाके के लोगों के बीच गम का माहौल है.

यहां पर हुआ हादसा
ये दर्दनाक हादसा बहराइच के थाना कैसरगंज के नन्दौलिया गांव का है जहां पर मां अपने तीन बच्चों को लेकर बकरी चराने के लिए गई थी. महिला के साथ उसका आठ साल का बच्चा मोहम्मद कैफ मछली पकड़ रहा था. मछली पकड़ने के दौरान वह तालाब में डूबने लगा. बेटे को डूबता देख मां ने उसको बचाने की कोशिश की. इसी कोशिश में मां की गोद में सात महीने की बच्ची हाथ से छूटकर पानी में गिर गई. 

UP Board 2022: 51.12 लाख छात्र देंगे यूपी बोर्ड हाईस्कूल-इंटर की परीक्षा, इतने लाख स्टूडेंट हुए कम

महिला की चीख पुकार के बाद वहां पर मौजूद दो बच्चे तालाब में छोटे बच्चे को बचाने के लिए कूद गए. मगर उनकी कोशिश भी कामयाब नहीं हुई. तालाब में गिरने से सात माह की मासूम समेत तीन भाई-बहनों की पानी में डूबकर मौत हो गई. इस हादसे की खबर सुनकर हर कोई गमगीन है.

ये हैं मृतकों के नाम
मृतकों में  7 माह की मैसरून, 4 साल का फ़ैज़ और 6 साल की कैसरून 

रहस्यमयी मौत का एक महीना: नरेंद्र गिरी मामले में CBI के हाथ खाली, फिर मांग सकती है रिमांड!

WATCH LIVE TV

Trending news