बस्ती और कुशीनगर दौरे पर सीएम योगी, शुरू करेंगे संचारी रोग अभियान, जानें पूरा शेड्यूल
Advertisement

बस्ती और कुशीनगर दौरे पर सीएम योगी, शुरू करेंगे संचारी रोग अभियान, जानें पूरा शेड्यूल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 अक्टूबर को जनपद बस्ती में संचारी रोग नियंत्रण तथा दस्तक अभियान के वर्ष 2021 के तीसरे चरण का शुभारम्भ करेंगे. इस कार्यक्रम में पांच हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है. 

बस्ती और कुशीनगर दौरे पर सीएम योगी, शुरू करेंगे संचारी रोग अभियान, जानें पूरा शेड्यूल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (आज मंगलवार बस्ती और कुशीनगर के दौरे पर हैं. सीएम योगी जनपद बस्ती में संचारी रोग नियंत्रण तथा दस्तक अभियान के वर्ष 2021 के तीसरे चरण का शुभारम्भ करेंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 अक्टूबर को जनपद बस्ती में संचारी रोग नियंत्रण तथा दस्तक अभियान के वर्ष 2021 के तीसरे चरण का शुभारम्भ करेंगे.

कार्यक्रम किसान पीजी कॉलेज के मैदान पर होगा. उसके बाद कुशीनगर जिले में श्रीलंका के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्तूबर के दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जाएजा लेने जाएंगे. वहां से अपराह्न 4.30 बजे गोरखपुर जाएंगे. इस कार्यक्रम में पांच हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है. 

मुरादाबाद: जहर का इंजेक्शन लगाकर RSS कार्यवाह की हत्या, दो फुफेरे भाई व उनके बहनोई के खिलाफ केस दर्ज

प्रदेश सरकार वर्ष 2017 से लगातार संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान संचालित कर रही है. राज्य सरकार के अनवरत प्रयासों और समाज की स्वैच्छिक सहभागिता से संचारी रोगों के विरुद्ध अभूतपूर्व सफलता मिली. प्रशासन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युद्धस्तर पर तैयारी कर रहा है. इस कार्यक्रम में पांच हजार लोगों के शामिल होने की संभावना है. 

ये है प्रस्तावित कार्यक्रम

योगी आदित्यनाथ12.40 बजे पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरेंगे. कार से 12.45 बजे किसान पीजी कॉलेज के मैदान पर आएंगे. फिर यहां पर 1.45 बजे तक एक घंटे संचारी रोग और दस्तक अभियान कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे. अभियान में लगे विभागों के स्टाल का निरीक्षण कर हेलीपैड के लिए रवाना होंगे. 1.50 बजे उनका हेलीकाप्टर कुशीनगर के लिए उड़ जाएगा. कुशीनगर में सीएम तकरीबन एक घंटा रहेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news