गले में तख्ती डाल कान पकड़कर पुलिस स्टेशन पहुंचे हिस्ट्रीशीटर, बोले-कर ली अपराध से तौबा
Advertisement

गले में तख्ती डाल कान पकड़कर पुलिस स्टेशन पहुंचे हिस्ट्रीशीटर, बोले-कर ली अपराध से तौबा

योगी बाबा कि पुलिस और बुलडोजर का खौफ इस कदर अपराधियों के लिए सरदर्द बन गया है कि अपराधियों को अपाहिज होने का डर संपत्ति पर बुलडोजर चलने का खतरा सताने लगा है....इसीलिए अपराधी कान पकड़कर अपराध से तौबा कर रहे हैं और गले में तख्ती डालकर पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं.....

  गले में तख्ती डाल कान पकड़कर पुलिस स्टेशन पहुंचे हिस्ट्रीशीटर, बोले-कर ली अपराध से तौबा

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की 2.0 सरकार बनने के बाद से लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन में नजर आ रहे हैं. अपराधियों के साथ-साथ भू माफिया और गौ तस्कर योगी बाबा के खौफ के चलते या तो यूपी से पलायन कर चुके हैं या फिर अपराध से तौबा कर कान पकड़कर यूपी पुलिस को आत्मसमर्पण कर रहे हैं. 

अपराधियों में पुलिस और बुलडोजर का खौफ
योगी बाबा कि पुलिस और बुलडोजर का खौफ इस कदर अपराधियों के लिए सरदर्द बन गया है कि अपराधियों को अपाहिज होने का डर संपत्ति पर बुलडोजर चलने का खतरा सताने लगा है इसीलिए अपराधी कान पकड़कर अपराध से तौबा कर रहे हैं और गले में तख्ती डालकर पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है जहां बुधवार दोपहर शाहपुर थाने के दो हिस्ट्रीशीटर बदमाश नसीम और नईम जो शाहपुर थाने से टॉप टेन अपराधी हैं और शातिर अपराधी होने के साथ-साथ गौ तस्कर भी हैं. बुधवार दोपहर दोनों अपराधी गले में तख्ती डालकर कान पकड़कर शाहपुर पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां पुलिस के सामने अपराध से तौबा कर पुलिस को आत्मसमर्पण किया.

दोनों अपराधी हिस्ट्री शीटर-पुलिस
एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह दोनों अपराधी शाहपुर थाने से टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में हैं. इन पर लूट चोरी के साथ-साथ गौ तस्करी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. शाहपुर पुलिस थाने से दोनों अपराधी हिस्ट्रीशीटर भी है. आज दोनों गौ तस्कर नसीम और नईम गले में तख्ती डालकर शाहपुर पुलिस थाने पहुंचे थे जहां उन्होंने कान पकड़ कर उठक बैठक लगाकर अपराध से तौबा कर पुलिस में आत्मसमर्पण किया है.

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 5 मई के बड़े समाचार

 

WATCH LIVE TV

Trending news