केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे की मौत, तेज आंधी के चलते बाइक पर गिरा पेड़
Advertisement

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के भतीजे की मौत, तेज आंधी के चलते बाइक पर गिरा पेड़

मंत्री के भतीजे अचिन मिश्रा अपनी बाइक से निघासन से लखीमपुर लौट रहे थे. इसी दौरान खंभारखेड़ा के पास तेज आंधी के चलते उनकी बाइक पर पेड़ गिर गया. 

फाइल फोटो.

लखीमपुर: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के भतीजे अचिन मिश्रा की बुधवार को एक हादसे के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मंत्री के भतीजे अचिन मिश्रा अपनी बाइक से निघासन से लखीमपुर लौट रहे थे. इसी दौरान खंभारखेड़ा के पास तेज आंधी के चलते उनकी बाइक पर पेड़ गिर गया. पेड़ के नीचे दबने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में घायल अचिन को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. 

मंत्री के प्रयागराज दौरे पर सस्पेंस
प्रयागराज केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्र गुरुवार को प्रयागराज दौरे पर आने वाले थे. दोपहर करीब 12 बजे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचना था. एयरपोर्ट से सीधे सर्किट हाउस पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों के अलावा जिला प्रशासन के साथ बैठक थी. इसके बाद दोपहर करीब एक बजे हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता जीएस चतुर्वेदी के आवास पर शिष्टाचार भेंट के लिए पहुंचना था. यहां से निकलकर हिंदी साहित्य सम्मेलन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर करीब तीन बजे बमरौली एयरपोर्ट के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन भतीजे की मौत के बाद उनके प्रयागराज दौरे को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. 

WATCH LIVE TV

Trending news