Unnao: उन्नाव में बर्थडे पार्टी के लिए बुलाई डांसर से किया गैंगरेप, 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Advertisement

Unnao: उन्नाव में बर्थडे पार्टी के लिए बुलाई डांसर से किया गैंगरेप, 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराधों को कम करने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसे मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उन्नाव से सामने आया है. घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की है.

Unnao: उन्नाव में बर्थडे पार्टी के लिए बुलाई डांसर से किया गैंगरेप, 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराधों को कम करने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसे मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उन्नाव से सामने आया है. घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की है. यहां एक डांसर का आरोप है कि उसके साथ 6 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बर्थडे पार्टी के लिए बुलाया था
पीड़िता कानपुर नगर के अहिरवां की रहने वाली है. पीड़िता के मुताबिक दीपक नगर में एक बर्थडे पार्टी में डांस करने के लिए उसके ग्रुप की तीन डांसर को बुलाया गया था. इसके लिए उन्हें 6,000 रुपये देने की बात कही गई थी. तीनों तय समय पर बुलाई गई जगह पर पहुंच गईं. पार्टी खत्म होने के बाद जब वह वहां से जाने लगी तो नशे में धुत 6 लोग उसके साथ अभद्रता करने लगे. पीड़िता ने मना करने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं माने.

जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप
इसके बाद युवक उसे कार से अगवा कर पास के जंगल में ले गए. यहां आरोप है 6 लोगों ने पीड़ित को जबरदस्ती शराब पिलाकर गैंगरेप किया. इसके बाद उन्होंने पीड़ित के साथ मारपीट भी की. आरोप है कि उसने पहले जाजमऊ थाने की पुलिस से संपर्क किया लेकिन उन्होंने उसकी कोई मदद नहीं की.

Ballia: बलिया में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, जमानत कराकर आ रहे थे घर, दो गिरफ्तार

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इसके बाद पीड़िता ने उन्नाव पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है. उन्नाव के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मीणा ने बताया कि आरोपियों कि तलाश की जा रही है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल, पुलिस की कार्रवाई जारी है. 

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news