Love Jihad: गैर मुस्लिम लड़कियों को फंसाना मजहबी इस्लाम में जायज नहीं, उन्नाव शहर काजी ने मुस्लिम युवाओं को दी नसीहत
Advertisement

Love Jihad: गैर मुस्लिम लड़कियों को फंसाना मजहबी इस्लाम में जायज नहीं, उन्नाव शहर काजी ने मुस्लिम युवाओं को दी नसीहत

Unnao News: उन्नाव शहर काजी मौलाना निशार अहमद मिस्बाही (Maulana Nishar Ahmed Misbahi) का बयान सामने आया है. इसमें उन्होंन मुस्लिम युवाओं (Muslim Youth) को नसीहत दी है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

Maulana Nishar Ahmed Misbahi Photo

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन (Maulana Shahabuddin) के बाद उन्नाव शहर काजी का बयान सामने आया है. इसमें उन्नाव शहर काजी मौलाना निशार अहमद मिस्बाही (Maulana Nishar Ahmed Misbahi) ने मौलाना शहाबुद्दीन के बयान का समर्थन किया है. साथ ही मौलाना निशार अहमद ने मुस्लिम युवाओं को नसीहत भी दी है. मौलाना निशार अहमद ने कहा कि गैर मुस्लिम लड़कियों को फंसाना मजहबी इस्लाम में जायज नहीं है. शहर काजी के बयान की प्रदेश में खूब चर्चा हो रही है.  

शहर काजी ने मुस्लिम युवाओं को दी नसीहत 
आपको बता दें मौलाना निशार अहमद मिस्बाही ने मुस्लिम युवाओं को भी नसीहत दी. उन्होंने कहा कि मुस्लिम लड़का हो या लड़की उन्हें अपनी पहचान नहीं छुपानी चाहिए. मुस्लिम युवाओं को अपने धर्म पर कायम रहना चाहिए और अपने मुस्लिम धर्म का प्रचार-प्रसार करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अपनी पहचान छुपाकर गैर मुस्लिम लड़कियों से प्यार मुहब्बत करना उनसे शादी करना उन्हें फंसाना यह किसी तरह से मुनासिब नहीं है.

Love Jihad : 'गैर मुस्लिम लड़कियों को गलत तरीके से चंगुल में न फंसाएं', मौलाना शहाबुद्दीन के बयान से माहौल गरमाया

धोखा देना मजहबी इस्लाम में नाजायज हराम गुनाह : शहर काजी

मुस्लिम युवकों द्वारा टिका लगाकर, कलावा पहनकर, अपनी पहचान छुपा कर दूसरे धर्म की लड़कियों को धोखा देने के सवाल पर भी शहर काजी ने अपनी प्रतिक्रिया दी. मौलाना निशार अहमद मिस्बाही ने कहा कि यह सरासर धोखा है और धोखा देना मजहबी इस्लाम में नाजायज हराम गुनाह है. आपको बता दे बीते दिनों ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने शहाबुद्दीन ने कहा कि मुस्लिम युवा गैर मुस्लिम लड़कियों को अपने चंगुल में फंसाने के लिए किसी आडंबर का सहारा न लें. उन्होंने आगे कहा था कि इस्लाम में इस तरह के कार्य के लिए कभी भी इजाजत नहीं दी गई है. 

हिन्दू लड़कियों को बहन मानो, सपा सांसद ने मुस्लिम लड़कों को लव जिहाद पर दी सलाह

Trending news