UP Chunav: अब टिकैत के ट्रैक्टर को पंचर करेगी BJP, भाजपा किसान मोर्चा ने बनाया यह प्लान
Advertisement

UP Chunav: अब टिकैत के ट्रैक्टर को पंचर करेगी BJP, भाजपा किसान मोर्चा ने बनाया यह प्लान

 बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह के अगुवाई में प्रदेश भर में ट्रैक्टर रैली निकाली जा रही है. इसका आगाज पूर्वांचल के मऊ जिले में आज कामेश्वर सिंह ने किया.

UP Chunav: अब टिकैत के ट्रैक्टर को पंचर करेगी BJP, भाजपा किसान मोर्चा ने बनाया यह प्लान

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: कृषि कानूनों के खिलाफ देश में लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन को भले ही केंद्र सरकार अनदेखा कर रही हो. लेकिन, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को देखते हुए बीजेपी (BJP) ने किसानों को साधने की कवायद तेज कर दी है. बीजेपी किसान आंदोलन की वजह से जोखिम नहीं लेना चाहती है. किसान आंदोलन का चेहरा बन चुके राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के काउंटर में बीजेपी किसान मोर्चा ने मंगलवार से यूपी में ट्रैक्टर रैली के जरिए 2022 के लिए चुनावी माहौल बनाने की शुरुआत कर दी है.

बीजेपी किसान मोर्चा की अगुवाई में ट्रैक्टर रैली
यूपी बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह के अगुवाई में प्रदेश भर में ट्रैक्टर रैली निकाली जा रही है. इसका आगाज पूर्वांचल के मऊ जिले में आज कामेश्वर सिंह ने किया. आज से 30 नवंबर तक प्रदेश व्यापी ट्रैक्टर रैली का आयोजन बीजेपी किसान मोर्चा के द्वारा किया जाएगा. ट्रैक्टर रैली को लेकर जानकारी देते हुए किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रामबाबू द्विवेदी ने कहा कि रैली के माध्यम से हम मोदी और योगी सरकार द्वारा किसानों के हित में चलाई गई जन कल्याणकारी योजनाओं को विस्तार पूर्वक बताने का काम करेंगे.

बीजेपी की है यह योजना 
उन्होंने कहा कि किसानों के हित में केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार ने जितना किया है, उतना काम आजादी के बाद किसी भी सरकार ने नहीं किया. केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार किसानों के लिए हर संभव मदद का प्रयास कर रही है. किसानों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है. अब ट्रैक्टर रैली के जरिए किसानों को समझाने और 2022 के चुनाव में बीजेपी के पक्ष में करने की योजना है.

सपा और बसपा पर साधा निशाना
किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रामबाबू द्विवेदी ने आज समाजवादी पार्टी और तमाम विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने प्रदेश को सबसे बड़े एक्सप्रेस-वे की सौगात दी है. हमारी सरकार ने सड़कों को गांवों से जोड़ा है. उन्होंने सपा पर निशाना साधा कि ये लोग केवल झूठे आरोप लगाते हैं. उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं होती.

डीजल-पेट्रोल की कीमतों को लेकर बोले यह बात 
डीजल-पेट्रोल की कीमतों पर राम बाबू द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने एक नियम बनाया था कि चाहे कोई भी राज्य सरकार हो, वह डीजल-पेट्रोल के मूल्य का निर्धारण नहीं करेगी. प्रदेश सरकारें केवल वैट समेत दूसरे टेक्स में बदलाव कर सकती है. पीएम मोदी ने बड़ा दिल दिखाते हुए डीजल-पेट्रोल के दाम कम किए इसी क्रम में प्रदेश की योगी सरकार ने भी बड़ा दिल दिखाया और डीजल-पेट्रोल के टैक्स में कमी की है.

Funny Dance Video: दूल्हे की 'बुआ' ने किया बारात में ऐसा डांस, देखकर आपको भी होगी जलन!

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'बुलट पर जीजा' पर डॉक्टरों का धमाकेदार डांस! देखें वीडियो

WATCH LIVE TV

Trending news