केशव के गढ़ में गरजीं डिंपल और जया बच्चन, बोलीं- सिराथू की बहू स्टूल पर बैठ नहीं करेगी आपको शर्मिंदा
Advertisement

केशव के गढ़ में गरजीं डिंपल और जया बच्चन, बोलीं- सिराथू की बहू स्टूल पर बैठ नहीं करेगी आपको शर्मिंदा

 प्रदेश में सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली सिराथू विधानसभा पर सपा और बसपा के नेताओं ने अपना पूरा जोर लगा रखा. सपा गठबंधन प्रत्याशी पल्लवी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए डिंपल यादव और राज्यसभा सांसद जया बच्चन सिराथू पहुंची. 

केशव के गढ़ में गरजीं डिंपल और जया बच्चन, बोलीं- सिराथू की बहू स्टूल पर बैठ नहीं करेगी आपको शर्मिंदा

कौशांबी: कौशांबी जिले की सिराथू विधानसभा पहुंची डिंपल यादव और जया बच्चन ने सपा गठबंधन प्रत्याशी पल्लवी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सिराथू की जनता से सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल के समर्थन में वोट करने की अपील की.

सपा गठबंधन प्रत्याशी पल्लवी पटेल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के सामने सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. प्रदेश में सबसे हॉट सीट मानी जाने वाली सिराथू विधानसभा पर सपा और बसपा के नेताओं ने अपना पूरा जोर लगा रखा. सपा गठबंधन प्रत्याशी पल्लवी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए डिंपल यादव और राज्यसभा सांसद जया बच्चन सिराथू पहुंची. जहां उन्होंने प्रचार के आखिरी दिन पल्लवी पटेल के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए वोट मांगा.

इस दौरान उन्होंने कहा कि आपके सामने तीन बहुएं वोट मांगने के लिए आई हुई हैं. पल्लवी पटेल सिराथू की बहू, इलाहाबाद की बहू जया बच्चन और यूपी की बहू डिंपल यादव की लाज आपके हाथों में हैं. इस दौरान उन्होंने से सिराथू की जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार 27 फरवरी को साइकिल के सामने वाला बटन इतनी बात दबा देना कि मंत्री जी (केशव प्रसाद) को शर्मिंदा होना पड़े. उन्होंने कहां कि सिराथू की बहू स्टूल में बैठकर आप लोगों को शर्मिंदा करने का काम नहीं करेगी. 

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी की सबसे बड़ी बहू आपके सामने सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल के लिए वोट मांगने आई हुई है. इसलिए आप लोग यूपी की बड़ी बहू ( जया बच्चन ) और छोरा गंगा किनारे वाले भैया की लाज रख लेना. इस दौरान जया बच्चन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सपा के कामों पर ही मुख्यमंत्री फीता काटने करते है. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news