यूपी चुनाव 2022: ओपी राजभर के बिगड़े बोल- सांड को ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वहीं बजायेंगे शंख
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: ओपी राजभर के बिगड़े बोल- सांड को ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वहीं बजायेंगे शंख

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022: ओम प्रकाश राजभर ने विवादित बयान देते हुए कहा कि ललका सांड से जनता परेशान हैं. सपा सरकार बनने के बाद सभी सांडों को गोरखपुर हकवाऊंगा.

यूपी चुनाव 2022: ओपी राजभर के बिगड़े बोल- सांड को ले जाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वहीं बजायेंगे शंख

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान से पहले प्रदेश में सियासी संग्राम तेज हो गया है.  प्रदेश के सभी सियासी दलों के स्टार प्रचारक मतदाताओं को रिझाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकार राजभर गाजीपुर के जंगीपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ओम प्रकाश राजभर अपनी मर्यादा भी भूल गए. विवादित बयान देते हुए राजभर ने कहा कि ललका सांड से जनता परेशान हैं. सपा सरकार बनने के बाद सभी सांडों को गोरखपुर हकवाऊंगा.

भाजपा पर बोला हमला
ओमप्रकाश राजभर ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी और योगी के ललका सांड से जनता परेशान है और सबसे ज्यादा भाजपाई मुझसे परेशान है. सांड को लेजाकर गोरखपुर छोडूंगा और बाबा वहीं जाकर शंख बजाएगें. प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए बोला कि ललका सांड का गोबर अब प्रधानंत्री बेचेंगे. भाजपाई पगला गए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि गृहमंत्री अमित शाह पागल होकर बोल रहे हैं कि 12 पास करके इंटर में नाम लिखाने की बात कह रहे है. वहीं, योगी बाबा भी पगला गए है युवाओं की गर्मी निकालने की बात कह रहे है सरकार बनने पर हम भर्ती निकालेंगे. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं सदन में सदन की गरिमा को भी तार तार करता था. सदन में भी सबको जबरस्ती डांटकर बैठा देता था. 

"मैं 11 बार मुख्तार से बांदा जेल में मिला"
वहीं उन्होंने ये भी कहा कहा कि योगी मेरी हत्या कराना चाहते हैं. परिवारवाद पर ओपी राजभर ने कहा कि योगी का परिवार ही नहीं है ये क्या जाने परिवार का मतलब. मुख्तार अंसारी को लेकर कहा कि मुख्तार अंसारी से मेरा संबंध है, मंत्री रहते 7 बार बांदा और 11 बार रोपड़ जेल में मुख्तार अंसारी से मिला हूं. योगी ने कहा था खबरदार जो बांदा गये मैंने कहा मैं जाऊंगा. हिम्मत नहीं है किसी की बांदा जाने की पर मैं एक घण्टा जेल में मुख्तार के साथ रहा.

WATCH LIVE TV

Trending news