UP Chunav 2022: अयोध्या हनुमानगढ़ी के मंहत कल्याण दास ने की सपा प्रमुख से मुलाकात, अखिलेश यादव को दिया जीत का आशीर्वाद
Advertisement

UP Chunav 2022: अयोध्या हनुमानगढ़ी के मंहत कल्याण दास ने की सपा प्रमुख से मुलाकात, अखिलेश यादव को दिया जीत का आशीर्वाद

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं. डोर टू डोर कैंपेन और जन संपर्क अभियान चल रहा है. भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस ने जोरशोर से चुनाव प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है. राजनीतिक उठापठक तो तेज है ही साथ ही चुनाव में जीत के लिए साधु-संतों के आशीर्वाद का सहारा भी लिया जा रहा है.....

अखिलेश यादव से मिले महंत कल्याण दास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) के पहले चरण का मतदान (10 फरवरी) में बस कुछ दिन ही बाकी हैं. प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं. अभी डोर टू डोर कैंपेन और जन संपर्क अभियान चल रहा है. भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस ने जोरशोर से चुनाव प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है. राजनीतिक उठापठक तो तेज है ही साथ ही नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है. इस चुनाव में जीत के लिए साधु-संतों के आशीर्वाद का सहारा भी लिया जा रहा है. आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अयोध्या हनुमानगढ़ी के मंहत कल्याण दास मुलाकात की. इस मौके पर सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे.

Lucknow IT Raid: लखनऊ में हवाला कारोबारियों के घर Income Tax का छापा, 3 करोड़ रुपये बरामद

हनुमानगढ़ी के महंत कल्याण दास से अखिलेश की मुलाकात
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज  हनुमानगढ़ी के महंत कल्याण दास (Kanlyan Das) से मुलाकात की. मंहत कल्याण दास से अखिलेश यादव की बातचीत काफी लंबी चली. प्रदेश और देश में अमन चैन और  खुशहाली को लेकर कई मुददों पर घंटों बात हुई. इस मौके पर सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव (Ramgopal Yadav) भी मौजूद रहे.

मुख्तार अंसारी के बेटे ने पिता से की मुलाकात, उमर ने कहा- जेल में हो सकता है उनका मर्डर

अखिलेश को दिया जीत का आशीर्वाद
महंत ने पूर्व सीएम को हनुमानगढ़ी का भोग प्रसाद, रामनामा, गदा भेंट किया. इसके साथ ही महंत कल्याण दास ने अखिलेश यादव को 2022 में मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया. 

अखिलेश ने दिया साधु-संतों को भरोसा
अखिलेश यादव ने भी भरोसा दिया कि समाजवादी सरकार बनने के बाद साधु-संतों की हरसंभव मदद और सहयोग किया जाएगा. बता दें कि मंहत कल़्याणदास हनुमान गढी गददीनशीन के उत्तराधिकारी है.

UP Chunav 2022: सोशल मीडिया पर और उग्र हुईं बीएसपी चीफ मायावती, कहा-हमने गरीबों को मकान दिया, इन्होंने क्या किया?

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: यूपी में कांग्रेस को VOTE देकर खराब न करें मतदान, लोगों की नजर में ये वोट कटवा पार्टी-मायावती

WATCH LIVE TV

 

Trending news