अयोध्या में सपा पर बरसे CM योगी, कहा- अलर्ट टोपी गैंग के साथ चाचा-भतीजा निकल जाते थे वसूली पर
Advertisement

अयोध्या में सपा पर बरसे CM योगी, कहा- अलर्ट टोपी गैंग के साथ चाचा-भतीजा निकल जाते थे वसूली पर

योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली सरकार दरिद्रता की प्रतीक थी. पिछली सरकार में जब कोई वैकेंसी निकलती थी तो चाचा भतीजे वसूली करने के लिए निकल पड़ते थे और उनका अलर्ट टोपी गैंग उनके साथ निकल पड़ता था. 

CM योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

अयोध्या: अयोध्या में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ने जहां एक ओर युवाओं को तकनीकी शिक्षा से दक्ष होने के लिए टेबलेट व स्मार्टफोन दिया. वहीं, विरोधियों पर भी जमकर गरजे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जीआईसी मैदान में अयोध्या जिलों को 2 हजार स्मार्टफोन व टेबलेट वितरित किया. उन्होंने आह्वान किया कि युवा राष्ट्र की मुख्यधारा से जुड़े और अपने को वैश्विक परिदृश्य से जोड़ें.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व की सरकारों पर भाई भतीजावाद , भ्रष्टाचार और आतंकवाद को प्रश्रय देने का आरोप लगाया और कहा कि पिछली सरकार में सबसे पहला निर्णय आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमा वापस लेने का लिया गया. जब हमारी सरकार ने सबसे पहला निर्णय अवैध स्लाटर हाउस को बंद करने और असमाजिक गतिविधियों को रोक लगाने का काम किया.

UP Chunav 2022: अखिलेश ने प्रियंका को दिया बड़ा झटका, वेस्ट यूपी का यह कद्दावर नेता करेगा साइकिल की सवारी

योगी आदित्यनाथ ने पिछली सरकार पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि पिछली सरकार दरिद्रता की प्रतीक थी. पिछली सरकार में जब कोई वैकेंसी निकलती थी तो चाचा भतीजे वसूली करने के लिए निकल पड़ते थे और उनका अलर्ट टोपी गैंग उनके साथ निकल पड़ता था. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकार को अयोध्या से इतना डर था कि नाम नहीं लेना चाहते थे. यदि कोई अयोध्या के संत या युवा राम का नाम भी ले लेता था तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया जाता था. लेकिन आज वही लोग राम का नाम ले रहे हैं.  और उनके सपनों में कृष्ण भगवान देख रहे हैं. तंज कसते हुए अखिलेश का नाम लिए बिना कहा कि उनके सपने में भगवान कृष्ण आ रहे हैं लेकिन भगवान कृष्ण को कोसते हैं कि उनकी सरकार में मथुरा में पहला दंगा क्यों हुआ.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा पहले गलती हो जाती थी लेकिन आज प्रदेश सरकार का बुलडोजर गलती करने वालों के पीछे चलता है.  और उनको जवाब देता है.  यही नहीं मुख्यमंत्री योगी सीएम योगी ने एक वाक्या भी बताया कि पिछली सरकार में अयोध्या की सुरक्षा को लेकर एक अधिकारी ने बैठक बुलाई सरकार को जब मालूम हुआ तो उन को सस्पेंड कर दिया गया. लेकिन आज वही लोग राम राम कहने लगे हैं.  

मथुरा: नितिन गडकरी ने की घोषणा, अयोध्या की तर्ज पर होगा ब्रज के चौरासी कोस का विकास

अयोध्या समेत प्रदेश के विकास पर कहा कि पिछले 70 सालों में जितना काम नहीं हुआ उतना इस 5 वर्षों में विकास हुआ है. अयोध्या निरंतर विकास की नई ऊंचाई को छू रहा है. आने वाले समय में अयोध्या विश्वस्तरीय नगरी बनेगी. अयोध्या की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए 22 चौराहों को आईटीएमएस सुविधा से लैस किया है.  साथ ही 14 चौराहों को पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम से लैस किया है. अयोध्या विकास प्राधिकरण द्वारा आवास योजना के तहत कलश कुंज का शिलान्यास भी किया. सीएम योग ने हनुमानगढ़ी व राम जन्मभूमि दर्शन पूजन की और राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति को भी देखा. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news