UP Chunav 2022: कांग्रेस की पोस्टर गर्ल वंदना सिंह ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए आरोप
Advertisement

UP Chunav 2022: कांग्रेस की पोस्टर गर्ल वंदना सिंह ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए आरोप

Vandana Singh Resigns: मालूम हो, 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' अभियान का मुख्य चेहरा रहीं प्रियंका मौर्य ने भी कांग्रेस को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. कुछ समय पहले प्रिंयका मौर्य ने भी प्रिंयका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था.

UP Chunav 2022: कांग्रेस की पोस्टर गर्ल वंदना सिंह ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए आरोप

Congress Poster Girl Vandana Singh: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को एक बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' अभियान की पोस्टर गर्ल वंदना सिंग ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बता दें, वंदना यूपी महिला कांग्रेस के मध्य ज़ोन की उपाध्यक्ष के पद पर जिम्मेदारी संभाल रही थीं.

माफिया अतीक अहमद की राजनीतिक विरासत खत्म! पत्नी शाइस्ता ने AIMIM की ओर से नहीं किया नामांकन

वंदना ने लगाए कांग्रेस पर आरोप
मीडिया से बात करते हुए वंदना सिंह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी में ईमानदार कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है. वहीं, एक बड़ा आरोप यह भी लगाया है कि कांग्रेस में टिकट की दलाली हो रही है. वंदना सिंह का कहना है कि कांग्रेस की पदाधिकारी होने के बावजूद भी उन्हें राष्ट्रीय महासचिव से मिलने का मौका नहीं मिलता. वदंना सिंह खुद बताती हैं कि बीते दो साल से उनकी मुलाकात प्रियंका गांधी से नहीं हुई.

प्रियंका मौर्य पहले ही दे चुकी हैं इस्तीफा
मालूम हो, 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' अभियान का मुख्य चेहरा रहीं प्रियंका मौर्य ने भी कांग्रेस को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. कुछ समय पहले प्रिंयका मौर्य ने भी प्रिंयका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया था. वह भी प्रिंयका गांधी और और कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रही थीं.

कल से शुरू यूपी चुनाव का मतदान
यूपी में कल से विधानसभा चुनाव शुरू हो रहे हैं. जीत के लिए सभी दल पुरजोर कोशिश में लगे हैं. वहीं सभी पार्टियों के साथ कांग्रेस भी उम्मीदवारों की घोषणा क रही है. प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरण में चुनाव होंगे. मतदान 10, 14, 20, 23, 27 फरवरी, 3 मार्च औऱ 7 मार्च को होने हैं. वहीं, काउंटिंग 10 मार्च को होगी. इसके बाद पता चल जाएगा कि यूपी की सत्ता की कमान किस पार्टी के हाथ में जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news