UP Chunav 2022: कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने मुख्यनिर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, बीजेपी पर लगाए ये आरोप
Advertisement

UP Chunav 2022: कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने मुख्यनिर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, बीजेपी पर लगाए ये आरोप

कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने लिखा कि सोमवार 10 जनवरी को भाजपा के पार्टी कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई. इस बैठक में भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह शामिल हुए. 

UP Chunav 2022: कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने मुख्यनिर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, बीजेपी पर लगाए ये आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election Dates) की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं. इसके साथ ही शुरू हो गई है एक दूसरे पर आरोप लगाने की राजनीति. सत्ताधारी बीजेपी से लेकर मुख्य विपक्षी पार्टियां सपा (Samajwadi Party), बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) सभी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. यूपी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने मुख्यनिर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है. उन्होंने बीजेपी पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है.

UP Election 2022: बसपा की मुखिया मायावती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, सतीश चंद्र मिश्रा ने किया ऐलान

कांग्रेस एमएलसी ने लिखा मुख्यनिर्वाचन आयोग को पत्र 
मुख्यनिर्वाचन आयोग को पत्र में भारतीय जनता पार्टी कोरोना फैला रही है. इस पत्र में दीपक सिंह ने लिखा कि सोमवार 10 जनवरी को भाजपा के पार्टी कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई. इस बैठक में भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह शामिल हुए. इस मीटिंग के बाद ही राधा मोहन सिंह कोविड पॉजिटिव पाए गए. कांग्रेस नेता का कहना है कि बीजेपी का घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान कोरोना को बढ़ा सकता है. बीजेपी का ये प्रचार अभियान नहीं रोका गया तो, ये खतरनाक साबित हो सकता है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो घर-घर में कोरोना फैलेगा.

ये बड़े नेता भी कोरोना की चपेट में
बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh ) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. राधा मोहन सिंह ने ट्विटर पर इस बारे में पोस्ट करके खुद को कोरोना होने की जानकारी दी. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सांसद और देश के रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल के बाद राधा मोहन सिंह कोरोना की गिरफ्त में आने वाले बीजेपी के अगले बड़े नेता हैं.

आज सामने आएगा यूपी चुनाव को लेकर चंद्रशेखर का प्लान? गठबंधन करेंगे या अकेले लड़ेंगे चुनाव, तस्वीर होगी साफ

काशी विश्वनाथ मंदिर में अगले आदेश तक नहीं होंगे VIP दर्शन, जानें क्यों लिया गया फैसला?

WATCH LIVE TV

 
 

Trending news