कृषि बिल वापसी पर बोले साक्षी महाराज- Election 2022 से कुछ नहीं लेना देना, गलत मंसूबो पर है प्रहार
Advertisement

कृषि बिल वापसी पर बोले साक्षी महाराज- Election 2022 से कुछ नहीं लेना देना, गलत मंसूबो पर है प्रहार

साक्षी महाराज ने कहा कि तथाकथित किसानों के अपवित्र गठबंधन के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद, खलिस्तान जिंदाबाद जैसे अपवित्र नारे लगते थे. बिल बनते हैं, बिगड़ते हैं, वापस आ जाएंगे. दोबार बन जाएंगे. 

फाइल फोटो

उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कृषि कानूनों को लेकर बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कहा है कि बिल तो बनते हैं, बिगड़ते और फिर वापस आ जाते हैं. इसके साथ ही साक्षी महाराज ने कहा है कि कृषि कानून वापस लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के गलत मंसूबों पर पानी फेर दिया है.

साक्षी महाराज ने कहा है कि पीएम ने राष्ट्र और बिल दोनों में से राष्ट्र को चुना है. साथ ही साक्षी में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू को पाकिस्तान जाने की सलाह दी है. साक्षी महाराज ने सिद्धू के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है जिसमें सिद्धू ने पाकिस्तानी पीएम को अपना बड़ा भाई बतया था.

'सिद्धू अपने बड़े भाई के पास चले जाएं'
साक्षी महाराज शनिवार को उन्नाव स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे. पत्रकारों के सवाल पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू के उस बयान पर जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तानी पीएम को अपना बड़ा भाई बताया था, साक्षी महाराज ने उनको पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली. साक्षी महाराज ने कहा कि मेरी सलाह है सिद्धू अपने बड़े भाई के पास चले जाएं.

वहीं, साक्षी महाराज ने कृषि कानून वापस लेने के सवाल कि यूपी और पंजाब के चुनाव को देखते हुए इसे वापस लिया गया है. इस पर साक्षी महाराज ने कहा कि बिल का चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. योगी और मोदी को चुनाव के मामले में कोई तोड़ नहीं है. यूपी चुनाव 2022 में यूपी में भाजपा की 300 से ऊपर सीटे आएंगी. 

पीएम और भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम: साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ने कहा कि तथाकथित किसानों के अपवित्र गठबंधन के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद, खलिस्तान जिंदाबाद जैसे अपवित्र नारे लगते थे. बिल बनते हैं, बिगड़ते हैं, वापस आ जाएंगे. दोबार बन जाएंगे. दोबार बिल बनाने में कोई देर नहीं लगती. कृषि बिल वापस लेकर पीएम ने बड़े दिल बड़े मन का परिचय दिया है. पीएम मोदी ने बिल तथा राष्ट्र दोनों में से एक को चुना है. पीएम और भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है. मंच से पकिस्तान जिंदाबाद, खलिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के मंसूबों पर पीएम ने अच्छा प्रहार किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news