UP Chunav 2022: बीजेपी सरकार बनी तो क्या डिप्टी सीएम बनेंगे संजय निषाद, दिया ये जवाब...
Advertisement

UP Chunav 2022: बीजेपी सरकार बनी तो क्या डिप्टी सीएम बनेंगे संजय निषाद, दिया ये जवाब...

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने औराई विधानसभा क्षेत्र में जखाव में भाजपा प्रत्याशी दीनानाथ भास्कर के पक्ष में जनसभा की. जहां उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

UP Chunav 2022: बीजेपी सरकार बनी तो क्या डिप्टी सीएम बनेंगे संजय निषाद, दिया ये जवाब...

भदोही: 7 मार्च को सातवें चरण में भदोही जिले में भी मतदान होगा, जिसको लेकर सभी राजनैतिक दल रैली-जनसभाओं के जरिए वोटरों को साधने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने औराई विधानसभा क्षेत्र में जखाव में भाजपा प्रत्याशी दीनानाथ भास्कर के पक्ष में जनसभा की. जहां उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने मन बना लिया है कि ठगों को सत्ता में नहीं आने देना है. कांग्रेस, बसपा और सपा की पहले की सरकारों में अनाज गोदामों में सड़ रहा था और गरीब भूख मर रहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीति बनाकर गरीबों के घर-घर अनाज पहुंचाने का काम किया है. जो अनाज सड़ रहा था उसको खाकर  जनता खुश है. साथ ही कहा कि पूरे प्रदेश से गुंडा, माफिया, जंगलराज खत्म हो गया है. पहले निषादों की जमीन गुंडे माफिया हड़प लेते थे लेकिन आज निषाद खुश हैं.

वहीं, जब संजय निषाद से यह पूछा गया कि अगर सरकार बनी तो आप क्या पद चाहते हैं, इसके जवाब में संजय निषाद ने कहा कि हम लोग पद-प्रतिष्ठा के लिए नहीं बल्कि अपने सामाजिक मुद्दे के लिए हैं. उन्होंने कहा कि जो नेता और पार्टी अपनी राजनीतिक भागीदारी नहीं तय करा पाएगी तो वह समाज का हिस्सा कैसा दिला पाएगी. जब भाजपा चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बना सकती है तो निषाद के बेटे को कुछ भी बना सकती है. उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के बाद जो जिम्मेदारी देगी उसे हम स्वीकार करेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news