अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- 18 महीने में पूरा करना था पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, लगा दिये साढ़े चार साल

  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को आजमगढ़ पहुंचे. सपा नेता बलराम यादव की पुत्रवधू के निधन पर शोक जताने पहुंचे अखिलेश यादव ने परिवार वालों से मिलने के बाद मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की. जहां उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- 18 महीने में पूरा करना था पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, लगा दिये साढ़े चार साल

आजमगढ़:  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को आजमगढ़ पहुंचे. सपा नेता बलराम यादव की पुत्रवधू के निधन पर शोक जताने पहुंचे अखिलेश यादव ने परिवार वालों से मिलने के बाद मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की. जहां उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के 400 सीट जीतने के दावे का उनका आधार यह है कि जिस प्रकार से 1 दिन पूर्व प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद को दौड़ाया गया था, उसमें लोगों का आक्रोश झलकता है.

मंत्रिमंडल के विस्तार पर उन्होंने कहा कि पिछड़े लोग जनसंख्या जनगणना की मांग कर रहे हैं. सरकार के जाति के अनुसार मंत्री बनाने से कुछ नहीं होगा. चेहरा नहीं बदलेगा. जिस प्रकार से बड़ी-बड़ी सरकारी कंपनियां प्राइवेट हो रहे हैं, उसमें आरक्षण का क्या होगा. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर भी जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को महज 18 महीने में पूरा कर लेना था लेकिन सरकार साढ़े 4 साल में एक्सप्रेस-वे को नहीं बना पाई, जबकि सपा सरकार ने आगरा एक्सप्रेस-वे बनवा दिया था. 

शिवपाल सिंह यादव के साथ संग गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि सभी छोटे दलों से गठबंधन होगा और सभी का सम्मान होगा. वहीं, अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में ना जाने के सवाल खड़ा करने पर अखिलेश ने कहा कि यहां उनका समाजवादी पार्टी का परिवार हमेशा लोगों के बीच रहता है. 

WATCH LIVE TV