BSP से टिकट ने मिलने पर फूट-फूट कर रोने वाले अरशद राणा की पत्नी को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार
Advertisement

BSP से टिकट ने मिलने पर फूट-फूट कर रोने वाले अरशद राणा की पत्नी को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार

राणा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह और उनकी पत्नी मिलकर बसपा के साथ बाकी सभी दलों के प्रत्याशियों को हरा देंगे औऱ कांग्रेस को जिताएंगे. उनका आरोप है कि उन्हें बसपा को पैसे देने के लिए अपनी पत्नी के जेवर और कुछ जमीन भी बेचनी पड़ी थी, लेकिन बीएसपी ने उनके साथ धोखा किया...

BSP से टिकट ने मिलने पर फूट-फूट कर रोने वाले अरशद राणा की पत्नी को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार

मेरठ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व नेता अर्शद राणा (Arshad Rana) ने पार्टी पर आरोप लगाया था कि उन्हें 67 लाख रुपये के बदले टिकट देने का वादा किया गया था. लेकिन, पेमेंट होने के बाद भी उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया गया. अब उनकी पत्नी यास्मीन राणा को कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार घोषत किया गया है. यास्मीन को मुजफ्फरनगर की चरथावल सीट से टिकट दिया गया है. उम्मीदवारों की जारी दूसरी लिस्ट में यास्मीन के नाम की घोषणा की गई थी. इस लिस्ट में 41 प्रत्याशी चयनित हुए थे, जिनमें 16 महिलाएं शामिल थीं.

राणा का आरोप, पत्नी के जेवर बेच कर दिए थे बसपा को पैसे
राणा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वह और उनकी पत्नी मिलकर बसपा के साथ बाकी सभी दलों के प्रत्याशियों को हरा देंगे औऱ कांग्रेस को जिताएंगे. उनका आरोप है कि उन्हें बसपा को पैसे देने के लिए अपनी पत्नी के जेवर और कुछ जमीन भी बेचनी पड़ी थी, लेकिन बीएसपी ने उनके साथ धोखा किया.

पिछले हफ्ते जारी वीडियो से मचाया था तहलका
पिछले हफ्ते राणा ने एक वीडियो जारी कर तहलका मचा दिया था, जिसमें वह फूट फूट कर रोते दिखाई दिए थे. वह वीडियो में रोते हुए कह रहे थे बसपा ने उनसे 67 लाख रुपये लिए और चरथावल सीट का टिकट देने का वादा किया. लेकिन, पैसे मिलते ही पार्टी मुकर गई. वीडियो के जरिए राणा ने पुलिस से अपील की कि बसपा से उनके पैसे वापस दिला दें. उनका कहना था कि पार्टी ने उनता तमाशा बना दिया है.

पेशे से डॉक्टर हैं यास्मीन
जानकारी के लिए बता दें कि यास्मीन मुजफ्फरनगर में एक डॉक्टर होने के साथ-साथ सोशल वर्कर भी हैं. उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि वह गरीबों को मुफ्त में इलाज की सुविधा देती हैं और गरीब बच्चों की शिक्षा का भी खर्च उठाती हैं. अर्शद और यास्मीन दोनों के ही सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अब कांग्रेस की तस्वीरें लग गई हैं.

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news