आखिरी चरण के लिए पार्टियों ने झोंकी ताकत: सोनभद्र और गाजीपुर में पीएम मोदी का चुनावी दौरा, जानें प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम
Advertisement

आखिरी चरण के लिए पार्टियों ने झोंकी ताकत: सोनभद्र और गाजीपुर में पीएम मोदी का चुनावी दौरा, जानें प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम

UP Election 2022:  सोनभद्र में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनावी दौरा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में लगभग 12:50 पर सोनभद्र पहुंचेंगे और सोनभद्र की चारों विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे. 

File photo

UP Election 2022: यूपी में 2 चरणों के चुनाव और बचे हैं, जिसमें से छठे चरण के लिए प्रचार कल समाप्त हो गया.आखिरी चरण के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं की ताबड़तोड़ जनसभाएं हैं और रोड शो हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को यूपी में जनसभाओं के जरिये जनता को साधेंगे.

बुधवार को पीएम मोदी सोनभद्र के साथ ही गाजीपुर में भी जनसभा को संबोधित करते करेंगे. पहले पीएम मोदी सोनभद्र आएंगे, इसके बाद गाजीपुर जाएंगे. जिले में वह चुर्क स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कालेज में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर मिनट टू मिनट कार्यक्रम तय कर दिया गया है. समयसारिणी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी दो मार्च जिले में लगभग 65 मिनट तक बने रहेंगे. 

fallback

स्वामी प्रसाद के काफिले पर पथराव मामला: पिता पर हमले के बाद बिफरीं संघमित्रा, शिवपाल-अखिलेश ने भी खड़े किए सवाल

पीएम मोदी का कार्यक्रम: पीएम मोदी आज यूपी में दो जनसभाएं करेंगे 
सोनभद्र (रॉबर्ट्सगंज) में दोपहर 1 बजे जनसभा है
गाज़ीपुर में दोपहर 2 बजे जनसभा करेंगे

सोनभद्र में करेंगे जनसभा
सोनभद्र में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे का आयोजन किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में लगभग 12:50 पर सोनभद्र पहुंचेंगे और सोनभद्र की चारों विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे. 

ताजमहल में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना पड़ा इस शख्स को महंगा, पर्यटकों ने सिरफिरे को जमकर कूटा

fallback

वहीं सोनभद्र में रुझानों की बात करें तो जनपद की चारों सीटों पर भाजपा-सपा-बसपा तीनों पार्टियों के द्वारा सातवें चरण के मतदान को देखते हुए पूरी ताकत झोंक दी गई है, हालांकि इस विधानसभा चुनाव का सोनभद्र में पहला यह बड़ा चुनावी जनसभा है जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इस दौरान मंच पर अनुप्रिया पटेल भी मौजूद होंगी.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: यूपी में मोदी-योगी-प्रियंका समेत इन दिग्गजों की रैलियां, इन बड़ी खबरों पर भी रहेगी नजर, पढ़ें फटाफट

WATCH LIVE TV

 

Trending news