क्या होता है 32 मान का भंडारा, मुजफ्फरनगर के इस भंडारे में शामिल हुए सीएम योगी
Advertisement

क्या होता है 32 मान का भंडारा, मुजफ्फरनगर के इस भंडारे में शामिल हुए सीएम योगी

Muzaffarnagar : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को 32 मान का भंडारा कार्यक्रम में शामिल हुए. मुजफ्फरनगर में इस भंडारे में का धार्मिक आयोजन किया गया था.

क्या होता है 32 मान का भंडारा, मुजफ्फरनगर के इस भंडारे में शामिल हुए सीएम योगी

मुजफ्फरनगर। अंकित मित्तल : उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मुजफ्फरनगर की खतौली तहसील के गांव तुलसीपुर में पहुंचे। सीएम योगी गांव में स्थित शिव गौरखनाथ मंदिर में आयोजित 3 दिवसीस 32 मान के भंडारे में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। सीएम ने पूजा अर्चना के बाद प्रसाद भोग ग्रहण किया और लखनऊ के लिए वापस उड़ान भरी। हैरत इस बात की है कि इस कार्यक्रम में सीएम के अलावा किसी को भी एंट्री नहीं दी गई। यहां तक कि मीडिया और बीजेपी के तमाम कद्दावर नेताओं को भी आयोजन से दूर रखा गया।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ करीब 02:20 बजे दोपहर तुलसीपुर पहुंचे। हेलीपैड पर ही केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान, राज्यमंत्री संजीव बालियान, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला और चेयरमैन पति गौरव स्वरूप ने सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। स्वागत के बाद सीएम योगी सीधे गांव में स्थित शिव गोरखनाथ मंदिर में आयोजित 32 मान के भंडारे में शामिल होने के लिए कार्यक्रम में पहुंचे।

सीएम ने सबसे पहले मंदिर में शिव गोरखनाथ और धूनी की पूजा-अर्चना की। उसके बाद प्रसाद ग्रहण करके लखनऊ के लिए वापस लौट गए। इस दौरान आयोजकों ने सीएम योगी के अलावा किसी भी मंत्री, नेता अथवा मीडिया कर्मी को कार्यक्रम स्थल में घुसने तक नहीं दिया गया। जिसकी वजह से केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान और राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल समेत तमाम बीजेपी नेता हेलीपेड से ही वापस लौट गए.

Trending news