'माफियाओं पर वार का रविवार': मुख्तार गैंग पर बड़ी चोट, करीबी की 1 करोड़ 80 लाख की संपत्ति कुर्क
X

'माफियाओं पर वार का रविवार': मुख्तार गैंग पर बड़ी चोट, करीबी की 1 करोड़ 80 लाख की संपत्ति कुर्क

प्रशासन के कड़े रुख ने मुख्तार अंसारी गिरोह की नींद हराम कर रखी है. प्रशासन ने अपराधियों के खिलाफ चला रहे अपने मुहिम को और तेज करते हुए रविवार को मुख्तार गिरोह के सदस्य सुरेश सिंह के दो मंजिला मकान को कुर्क किया.

'माफियाओं पर वार का रविवार': मुख्तार गैंग पर बड़ी चोट, करीबी की 1 करोड़ 80 लाख की संपत्ति कुर्क

मऊ: मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के साथ-साथ उसके करीबियों की भी मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं. मुख्तार अंसारी के सहयोगी की लगभग 01 करोड़ 80 लाख की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क किया है. 

पुलिस ने कुर्क की संपत्ति
प्रशासन के कड़े रुख ने मुख्तार अंसारी गिरोह की नींद हराम कर रखी है. प्रशासन ने अपराधियों के खिलाफ चला रहे अपने मुहिम को और तेज करते हुए रविवार को मुख्तार गिरोह के सदस्य सुरेश सिंह के दो मंजिला मकान को कुर्क किया. अपराध जगत से अर्जित की गई संपत्ति के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा यह कार्रवाई की गई है. आरोपी ने अपनी पत्नी और भाभी के नाम सम्पत्ति ली थी. मऊ जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के भीटी इलाके में गाटा संख्या 990 रकबा 70 वर्ग मीटर की यह सम्पत्ति है. 

'माफियाओं पर वार का रविवार': कुख्यात कबाड़ी हाजी इकबाल की 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क

अन्य आरोपी पर भी चलेगा कार्रवाई का डंडा
इसके अलावा आरोपी विनोद यादव निवासी-दौलसेपुर थाना-रानीपुर की वाहन संख्या यूपी-54 वाई 2602 स्वराज ट्रैक्टर व एक अदद मोटर साईकिल रायल इन्फील्ड यूपी- 54 जेड 6669 व अपनी पत्नी के नाम से मौजा दौलसेपुर में आराजी संख्या 433 में 203 एयर व आस. 586 में 227 एयर कुल दो गाटा में 430 एयर भूमि जिन सबका कुल अनुमानित मूल्य 66.10 लाख रूपये है, को कुर्क करने का आदेश जारी किया जा चुका है. 

मुख्तार के खिलाफ भी कार्रवाई जारी
बता दें, रविवार को ही मुख्तार अंसारी की लखनऊ स्थित अवैध संपत्ति को आज़मगढ़ पुलिस ने लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम की मौजूदगी में जब्त किया है. इस संपत्ति की कीमत 3 करोड़ है, जिसे 2007 में मुख्तार अंसारी ने बहुत कम दाम पर लिया था. 

 

WATCH LIVE TV

 

Trending news