UP Chunav 2022: AAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, गोरखपुर और करहल से इनको बनाया उम्मीदवार
Advertisement

UP Chunav 2022: AAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, गोरखपुर और करहल से इनको बनाया उम्मीदवार

UP Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी ने यूपी चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पांचवीं सूची जारी कर दी है. जिसमें कुल 40 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. सूची में गोरखपुर शहर, करहल, मैनपुर, मऊ, वाराणसी, पीलीभीत सहित कई सीटें शामिल हैं.  देखें आप ने किसे कहां से उम्मीदवार घोषित किया है. 

UP Chunav 2022: AAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, गोरखपुर और करहल से इनको बनाया उम्मीदवार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनैतिक दल प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारने के लिए जुटे हुए हैं. इसी क्रम में शनिवार को आम आदमी पार्टी ने यूपी चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पांचवीं सूची जारी कर दी है. जिसमें कुल 40 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. आप के द्वारा जारी की गई सूची में गोरखपुर शहर, करहल, मैनपुर, मऊ, वाराणसी, पीलीभीत सहित कई सीटें शामिल हैं. नीचे देखें आप ने किसे कहां से उम्मीदवार घोषित किया है. 

आम आदमी पार्टी ने मैनपुरी से रामबाबू सिंघानिया, मऊ से विक्रमजीत सिंह, पीलीभीत से जफर भाई, मेजा से राम कुमार मिश्रा, भिंगा से सुनील कुमार चौधरी, लहरपुर से संतोष कुमार सक्सेना, महमूदाबाद से राजकुमार पोरवाल, ओबरा से कैलाश नाथ, पनिका बांगरमऊ से सत्येंद्र यादव, मोहान से शत्रुघ्न लाल रावत, पुरवा से कुलदीप यादव, सफीपुर से जीत ज्ञानी रिंकू रावत, अजगरा से सत्य प्रकाश राम, वाराणसी से राकेश पांडे को उम्मीदवार बनाया है. 

वहीं, गोरखपुर शहरी से विजय कुमार श्रीवास्तव, तिलोई से अमरनाथ पांडे, औरैया से सुनीता देवी, अयोध्या से शुभम, बहराइच से रजत चौरसिया, पयागपुर से सनीष मणि मिश्रा, बैरिया से रजनीश यादव, उतरौला से मुस्तकीम, बबेरू से माखनलाल तिवारी, बांदा से विनय कुमार, बाराबंकी से इंजीनियर प्रदीप सिंह वर्मा, जैदपुर से भागीरथ गौतम, सलेमपुर से उदय भान को टिकट दिया है. 

इसके अलावा राव जलेसर से प्रेमलता, अमृतपुर से राज शर्मा, जसराना से अमित यादव, सादाबाद से कुमारी आरती, भट्ट जौनपुर से विनोद कुमार सिंह वत्स, बबीना से सत्येंद्र, रसूलाबाद से रामचंद्र गौतम, घाटमपुर से संजय पाल, कानपुर कैंट से राशिद जमाल, निघासन से हरीश वर्मा, ललितपुर से संजय खान, महरौनी से गणेश राम रजक और करहल से शिशुपाल सिंह यादव को प्रत्याशी घोषित किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news