UP Chunav 2022: अदिति सिंह ने बर्क के लड़कियों वाले बयान को बताया शर्मनाक, कहीं ये बड़ी बात
Advertisement

UP Chunav 2022: अदिति सिंह ने बर्क के लड़कियों वाले बयान को बताया शर्मनाक, कहीं ये बड़ी बात

Aditi Singh on Attack on Shafiqur Rahman: अदिति सिंह ने कहा कि ये बहुत ही गैर जिम्मेदाराना बयान है और अगर ये एक सांसद कह रहे हैं तो ये बहुत ही शर्म की बात है और कहीं ना कहीं ये समाजवादी पार्टी की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है. आप क्या कहना चाहते हैं कि बच्चियां अपने माता-पिता पर एक बोझ हैं?

Aditi Singh on Attack on Shafiqur Rahman

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले प्रदेश में सियासी सर्गर्मियां तेज हो गई हैं. यूपी चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में कांग्रेस छोड़कर हालही में भाजपा में शामिल हुई  रायबरेली सदर सीट (Rae Bareli Sadar Seat) की विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) लड़कियों वाले बयान पर पलटवार किया है. अदिति सिंह ने कहा कि सपा सांसद का गैरजिम्मेदार बयान पार्टी और उनका चरित्र दिखाता है. महिलाओं को अपना एजुकेशन पूरा करने का मौका मिलना चाहिए.

अदिति सिंह ने सपा सांसद को दी हिदायत 
लड़कियों की शादी की उम्र सीमा बढ़ाने से वो और ज्यादा आवारगी करेंगी शफीकुर्रहमान बर्क के इस बयान पर अदिति सिंह अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सपा सांसद को महिलाओं से माफी मांगना चाहिए. साथ ही उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि पब्लिक फोरम पर बड़े पदों पर बैठे हुए मर्द महिलाओं के प्रति संवेदनशील रहे.

अदिति सिंह ने बताया शर्मनाक बयान 
अदिति सिंह ने कहा कि ये बहुत ही गैर जिम्मेदाराना बयान है और अगर ये एक सांसद कह रहे हैं तो ये बहुत ही शर्म की बात है और कहीं ना कहीं ये समाजवादी पार्टी की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है. आप क्या कहना चाहते हैं कि बच्चियां अपने माता-पिता पर एक बोझ हैं?

क्या है शफीकुर्रहमान बर्क का बयान ?
बीते गुरुवार को  कैबिनेट ने लड़कियों की शादी की उम्र सीमा लड़कों के बराबर यानी 21 साल करने वाले प्रस्ताव को मंजूरी दी है. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए शफीकुर्रहमान ने कहा कि 'लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने से हालात बिगड़ेंगे. पहले जो 18 साल की उम्र थी वह भी काफी थी. लंबे समय से यही उम्र थी, वरना इससे ज्यादा आवारगी का मौका मिलेगा.'

बता दें  कि समाजवादी पार्टी के संभल जिले से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क अपने विवादित विवादों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. लेकिन लड़कियों पर बयान देकर सपा सांसद पूरी तरह उलझ गए हैं. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के नेता बर्क पर हमलावर हो गए हैं. 

सिलवट लोढ़ा से मसाला पिसते देसी बहू का VIDEO हुआ VIRAL! कहर बरपा रहे एक्सप्रेशन
FUNNY VIDEO: इयरफोन के लिए बंदर से भिड़ गई युवती, काफी देर तक चलता रहा छीनाझपटी

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news