यूपी चुनाव 2022: सातवां चरण आते-आते बीजेपी के बूथों पर नाचेंगे भूत-फिरोजाबाद में बोले अखिलेश यादव
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: सातवां चरण आते-आते बीजेपी के बूथों पर नाचेंगे भूत-फिरोजाबाद में बोले अखिलेश यादव

UP Assembly Election 2022: फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आखिरी चरण आते आते भारतीय जनता पार्टी की भाप निकल जायेगी. उन्‍होंने कहा कि अब सब जान चुके हैं कि पहले और दूसरे चरण में ही हमने शतक मार लिया है. ये देख दूसरों की हवा निकल गई है.

यूपी चुनाव 2022: सातवां चरण आते-आते बीजेपी के बूथों पर नाचेंगे भूत-फिरोजाबाद में बोले अखिलेश यादव

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है. राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित किया. फिरोजाबाद में शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र के नसीरपुर थाना अंतर्गत लाजपुर पेट्रोल पम्प के पास अखिलेश ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दूसरे चरण में सपा ने 100 सीटो का आंकड़ा पार कर लिया है.चौथे में सपा सरकार बनेगी और सातवे चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे. 

बेशक पॉक्सो कानून कठोर लेकिन लेकिन लागू करने में सार्थक दृष्टिकोण जरूरी-इलाहाबाद हाईकोर्ट

मिल रहा जनता का समर्थन

अखिलेश ने कहा कि दूसरे चरण में जनता के समर्थन को देखते हुए कह सकते हैं,दो चरणों में ही सपा-गठबंधन द्वारा जीती जा रही सीटों का शतक पूरा हो गया है. दोनों चरणों में मिले जनता के शत-प्रतिशत समर्थन का हार्दिक शुक्रिया!सात चरणों में से अब तो पूरे हो गये दो जनता भाजपा से कह रही ‘गो बैक, गो’

आखिरी चरण आते आते भारतीय जनता पार्टी की भाप निकल जायेगी
उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो चरण में मतदान हो चुका है, तीसरा चरण आते आते मौसम का मिजाज गर्म होने के साथ राजनीतिक तपिश भी बढ़ चुकी है. गुरुवार को फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आखिरी चरण आते आते भारतीय जनता पार्टी की भाप निकल जायेगी.उन्‍होंने कहा कि अब तक सब जान चुके हैं कि पहले और दूसरे चरण में ही हमने शतक मार लिया है. ये देख दूसरों की हवा निकल गई है.

सातवां चरण आते-आते बूथों पर भाजपा के नाचेंगे भूत
उन्होंने कहा कि यह बाबा मुख्यमंत्री को हटाने का चुनाव है. बीजेपी ने पिछड़ों और दलितों का अपमान किया है. ये सम्मान बचाने का भी चुनाव है. जाति जनगणना कराकर सपा सरकार में सभी को सम्मान देने का काम करेंगे.रही सही कसर तीसरा चरण पूरा कर देगा और चौथा चरण आते-आते सपा की सरकार बन जाएगी. जब सातवें चरण तक चुनाव पहुंचेगा कब तक भाजपा के बूथों पर भूत लोटेंगे."

सरकार बनने पर सभी फसलों पर एमएसपी
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना लागू होगी. सपा की सरकार बनने पर किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त दी जाएगी. सभी फसलों पर एमएसपी दी जाएगी. किसानों के लिए इंटरेस्ट फ्री लोन दिलाने का काम सपा सरकार में होगा.आलू प्रोसेसिंग के लिए कारखाना लगाने के लिए अगर मदद करनी पड़ेगी तो सपा सरकार में की जाएगी.

विभिन्न विभागों में खाली पदों को भरा जाएगा
फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति,धर्म और वर्ग के आधार पर लोगों को बांटती है. ये लोग कारोबार और व्यापार की बात नहीं करते हैं. क्योंकि कारोबार और व्यापार हमें एक दूसरे से जोड़ कर रखते हैं. सपा की सरकार बनने पर विभिन्न विभागों में खाली पदों को भरा जाएगा.सपा नेता ने कहा कि बीजेपी ने डायल-100 का नाम बदलकर 112 करके पुलिस का कबाड़ा कर दिया.यह भाजपा वाले आ गए तो फिर से नौजवान नौकरी के लिए 5 साल पीछे हो जाएगा.बीजेपी ने सब बेच दिया. हवाई अड्डे, पानी का जहाज, बंदरगाह बिक गया. रेलगाड़ी बिकने जा रही है. रेलगाड़ी के साथ-साथ रेलवे की जमीन भी बिक रही है.

बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग हमें गुंडा,अपराधी, माफिया कह रहे हैं, उन्हें ध्यान से देखो माफिया कौन लोग है? जो लोग माफिया को क्रिकेट खेलने देते हैं वही माफिया हैं.हमने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं जिन लोगों को कानून तोड़ना है वह हमें वोट ना दें.भाजपा का उम्मीदवार है उसके खिलाफ 29 मुकदमे हैं हिस्ट्रीशीटर है, उसे ईमानदार कहते हैं.

रामगोपाल यादव ने कहा-जीतेगी सपा
फिरोजाबाद में प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि सारे जिलों में सपा जीतेगी. इसमें फिरोजाबाद को भी पीछे नहीं रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि सिरसागंज के दलबदलू की जमानत जब्त करा देंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर देश के सर्वोच्च पदों पर बैठे लोग उत्तर प्रदेश के लोगों को और समाजवादी पार्टी को गुंडा कह रहे हैं और जो गुंडे हैं उनको भाजपा ने टिकट दे दिया.

यूपी चुनाव के तीसरे चरण में इन हॉट सीटों पर है दिलचस्प मुकाबला, अखिलेश यादव भी यहां से ठोक रहे ताल

यूपी चुनाव 2022: देश संविधान से चलेगा, शरीयत से नहीं-हिजाब और कॉमन सिविल कोड पर ये बोले सीएम योगी

WATCH LIVE TV

 

Trending news