UP Election 2022: सीएम योगी ने सपा पर कसा तंज, कहा- नाम समाजवादी, काम तमंचेवादी और सोच परिवारवादी
Advertisement

UP Election 2022: सीएम योगी ने सपा पर कसा तंज, कहा- नाम समाजवादी, काम तमंचेवादी और सोच परिवारवादी

UP Assembly Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों में यहां पर अवैध असलहे बनते थे. इनके गुर्गे अवैध असलहों से व्यापारियों से वसूली करते थे. 

फाइल फोटो

झांसी:उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार थी तो राशन मिलता नहीं था और भारत सरकार देती तो यह स्वयं हजम कर जाते. इनके गुर्गे स्वयं खा जाते थे. वहीं बहन जी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि वह गरीबों का सब कुछ खा जाते हैं, जब संकट आता है तो भाई-बहन की जोड़ी भारत से गायब हो जाती है.

समाजवादी पार्टी पर बोला हमला 
मु्ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों में यहां पर अवैध असलहे बनते थे. इनके गुर्गे अवैध असलहों से व्यापारियों से वसूली करते थे. यहां खनन और भूमाफिया हावी थे. गरीबों की संपत्तियों पर कब्जा होता था. समाजावादी पार्टी  पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 2017 के पहले तमंचावादी थे, नाम समाजवादी काम तमंचेवादी सोच परिवारवादी थी.

डबल इंजन की सरकार की फायदे बताए 
सीएम योगी ने कहा कि आज हम लोग बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर के माध्यम से तोप का निर्माण करेंगे और उस पर बुन्देली बैठकर दुश्मन की सीमा में घुसेगा.उन्होंने आगे कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार है और उत्तर प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार है. भाजपा की इस डबल इंजन की सरकार के विकास करने की रफ्तार भी डबल है, इसीलिए इन पांच वर्षों में विकास का परिणाम भी आपके सामने डबल है. यहां से बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे निकल रहा है, इसका लाभ भी सबसे ज्यादा बुंदेलखंड के लोगों को मिलेगा.

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील 
उन्होंने कहा कि जब 2017 में भाजपा की सरकार बनी तो सबसे पहला काम किसानों की कर्ज माफी रहा. झांसी जनपद के 60 हजार 700 किसानों का कर्जा माफ किया गया. यहां के 2 लाख 50 हजार किसान सम्मान निधि पा रहे हैं, 50 हजार 400 आवास लोगों को मुफ्त में दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि बबीना विधानसभा से राजीव सिंह पारीछा सक्रिय विधायक रहे हैं. आप सभी फिर से उन्हें भारी मतों से विजय बनाएं. आपका एक-एक वोट क्षेत्र के विकास में सहयोग करेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news