UP Chunav 2022: राजा भइया पहुंचे मुलायम सिंह यादव के घर, जानें क्या हुई बात
Advertisement

UP Chunav 2022: राजा भइया पहुंचे मुलायम सिंह यादव के घर, जानें क्या हुई बात

बताया जा रहा है कि राजा भइया (Raja Bhaiya) और मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के बीच करीब 15 मिनट की बातचीत हुई. दोनों ने साथ बैठकर बात की...

UP Chunav 2022: राजा भइया पहुंचे मुलायम सिंह यादव के घर, जानें क्या हुई बात

लखनऊ: राजा भइया (Raja Bhaiya) के नाम से जाने जाने वाले रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक (Patron) मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है और राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर चर्चा बढ़ गई है. 

क्या मिल सकते हैं सपा और जनसत्ता दल?
देखा जा सकता है कि कई छोटे दल चुनाव से पहले सपा का दामन थाम चुके हैं. इसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी (Jansatta Dal) भी सपा के साथ हाथ मिला सकते हैं. हालांक‍ि, राजा भैया ने इस बारे में कोई बात नहीं की है.

गठबंधन के मंच पर फूटा कृष्णा पटेल का पारिवारिक दर्द, बोलीं- 'सारी बेटियां मेरे लिए एक समान, पर एक बेटी को भटकाया गया'

'नेताजी' हमारे पूज्य हैं
मुलायम सिंह से मुलाकात करने के बाद राजा भइया ने बताया कि वह सपा संरक्षक से उनके जन्मदिन (22 नवंबर) पर नहीं मिल पाए थे. इसलिए आज मिलकर बधाई देने आए हैं. राजा भइया ने कहा कि 'नेताजी' उनके पूज्य हैं. वह मुलायम सिंह के उत्तम स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना करते हैं.

भाजपा को रोकने के लिए जो जरूरी होगा किया जाएगा
वहीं, गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कोई खास जवाब न देते हुए बस यह कहा कि बीजेपी को सत्ता में नहीं आने देंगे. अभी गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है, लेकिन भाजपा को रोकने के लिए जो जरूरी होगा वह किया जाएगा. फिलहाल, आज की मुलाकात किसी राजनीतिक मुद्दे पर चर्चा करने के लिए नहीं थी. 

शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती ने किया मोदी-योगी को सावधान, काशी-मथुरा पर दें ध्यान नहीं तो बन जाएंगे तीन पाकिस्तान

15 मिनट की मुलाकात
बताया जा रहा है कि राजा भइया और मुलायम सिंह यादव के बीच करीब 15 मिनट की बातचीत हुई. दोनों ने साथ बैठकर बात की.

WATCH LIVE TV

Trending news