UP Election 2022: हरदोई में गरजे ओपी राजभर, कहा- अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही लूंगा दम
X

UP Election 2022: हरदोई में गरजे ओपी राजभर, कहा- अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही लूंगा दम

शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने  हरदोई के संडीला में महाराज सल्‍हीय अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस पर एक साझा रैली ली. इस दौरान राजभर ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

UP Election 2022: हरदोई में गरजे ओपी राजभर, कहा- अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही लूंगा दम

हरदोई: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के लिए राजनैतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने  हरदोई के संडीला में महाराज सल्‍हीय अर्कवंशी के 15वें मूर्ति स्थापना दिवस पर एक साझा रैली ली. इस दौरान राजभर ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

भागीदारी संकल्प मोर्चा की रैली में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जनता बिजली के बिल से परेशान है. घरेलू बिजली का बिल अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनते ही माफ होगा. जनता महंगाई से परेशान है. बीजेपी की विदाई के बाद ही पेट्रोल-डीजल का रेट आधा होगा. उन्होंन कहा, ओपी राजभर हर कीमत पर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही दम लेगा. 

राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का झोला फट गया है, वोटर बाहर जा चुका है. फूलन देवी का BJP ने अपमान किया है. वोट के माध्यम से बहन फूलन देवी के अपमान का बदला लेंगे. साथ ही सरकार बनने पर गरीबों का इलाज फ्री होगा. चौकीदारों का मानदेय बढ़ेगा. इसके अलावा चौकीदारों का मानदेय बढ़ाने के साथ पुलिस की ड्यूटी 8 घंटे तय होगी और पुलिसवालों की बगल के जिले में पुलिस वालों की पोस्टिंग होगी. सरकार बनने पर प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाल होगी और गरीबों को PG तक शिक्षा फ्री होगी. 

राजभर ने कहा कि हिन्दू-मुसलमान की लड़ाई की जगह अपने-अपने अधिकार की लगाई लड़ो. मुसलमानों से खतरा नहीं है , योगी-मोदी की कुर्सी खतरे में हैं. 100 दिन के बाद मुख्यमंत्री "घंटा" बजायेंगे. 2022 का चुनाव करो या मरो का होगा. उन्होंने नारा दिया कि यूपी में " खदेड़ा होबे " होगा. जब तक BJP की विदाई नहीं, कोई ढिलाई नहीं. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news