यूपी चुनाव 2022: राकेश टिकैत का BJP पर आरोप- सरकार की बड़ी साजिश, वह बच्चों को अनपढ़ रखना चाहती हैं
Advertisement

यूपी चुनाव 2022: राकेश टिकैत का BJP पर आरोप- सरकार की बड़ी साजिश, वह बच्चों को अनपढ़ रखना चाहती हैं

UP Assembly Election 2022: राकेश टिकैत ने कहा कि बंद स्कूल में बच्चे घर में बैठे हैं. एक बड़ी साजिश का हमें पता चला है. सरकार की बड़ी साजिश है कि वह बच्चों को अनपढ़ रखना चाहती हैं. 

यूपी चुनाव 2022: राकेश टिकैत का BJP पर आरोप- सरकार की बड़ी साजिश, वह बच्चों को अनपढ़ रखना चाहती हैं

कानपुर: भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष राकेश टिकैत आज कानपुर पहुंचे. राकेश टिकैत ने सबसे पहले घण्टाघर पर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा में माल्यार्पण करने के बाद पत्रकारों से बात की. टिकैत ने कहा कि वर्तमान सरकार किसान विरोधी है जिसे देश से उखाड़ने के लिए हम लगातार उन प्रदेशों में जा रहे है, जहां जहां चुनाव होने है. टिकैत ने आगे कहा कि सरकार की बड़ी साजिश है कि वह बच्चों को अनपढ़ रखना चाहते हैं.  

राकेश टिकैत ने सजा देने की अपील 
राकेश टिकैत ने योगेंद्र यादव के साथ प्रेस क्लब में पर्चा दिखाते हुए समर्थकों से चुनाव में बीजेपी को किसान विरोधी बताते हुए सजा देने की अपील की. इस पर्चे में उनकी तरफ से अपील की गई  है कि 'मेरी इज्जात तुम्हारे हाथ में है. मैं आपसे कभी मिला नहीं, लेकिन मेरी इज्जत आपके हाथ में है. इस किसान विरोधी बीजेपी को चुनाव में सबक सिखाना है'. 

भाजपा पर लगाया यह गंभीर आरोप 
राकेश टिकैत ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हए कहा कि तानाशाह इस देश में नहीं चाहिए. इसलिए हम उत्तर प्रदेश में आए हैं. क्योंकि यूपी में MSP पर खरीदारी नहीं होती है. आवारा पशु प्रदेश क्या हाल यहां पर किसान का करते हैं. ये सबको पता है. टिकैत ने आगे कहा कि बंद स्कूल में बच्चे घर में बैठे हैं. एक बड़ी साजिश का हमें पता चला है.  सरकार की बड़ी साजिश है कि वह बच्चों को अनपढ़ रखना चाहते हैं. 

बंगाल चुनाव का किया जिक्र
बीजेपी को पूरी तरह सबक सिखाने के पर्चे बांटने वाले टिकैट से जब पूछा गया कि आप कहते है कि हम किसी राजनैतिक पार्टी के सपोर्ट और विरोध में नहीं है, हमारा किस दल से मतलब नहीं है. तो बड़ी मासूमियत सफाई देने लगे कि 'हम कहा विरोध कर रहे हम अपने लोगों से सिर्फ किसान विरोधी को सजा देने की बात कर रहे हैं'. उन्होंने आगे कहा कि 'बंगाल में बीजेपी वाले एक मुठ्ठी हर घर से चावल मांग रहे थे. भंडारा चलाना था क्या उनको. बंगाल चुनाव में बीजेपी को एक दवा दी गई थी, जिससे कि उन्हें काफी आराम मिला था। अब यूपी में भी ऐसी ही दवा की जरूरत है'.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news