UP Election 2022: रामदास अठावले का अखिलेश पर तंज, बोले- 400 की जगह आएंगी 40 सीटें, उनका एक जीरो BJP की तरफ आएगा
Advertisement

UP Election 2022: रामदास अठावले का अखिलेश पर तंज, बोले- 400 की जगह आएंगी 40 सीटें, उनका एक जीरो BJP की तरफ आएगा

UP Election 2022: केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के 400 सीटें जीतने वाले बयान पर तंज कसा है. 

केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले (File Photo).

मेरठ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) नजदीक आते ही बयानबजी का दौर शुरू हो गया  है. मेरठ पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के 400 सीटें जीतने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि यूपी के चुनाव में उनकी सिर्फ 40 सीटें ही आएंगी. उनका एक जीरो भाजपा की तरफ आ जाएगा. 

अठावले ने यूपी में भाजपा से गठबंधन का किया अनुरोध 
मेरठ पहुंचे अठावले मीडिया से रूबरू होते हुए बोले कि यूपी में रिपब्लिकन पार्टी अपने विस्तार पर विचार कर रही है. अठावले ने कहा कि महाराष्ट्र में हम बीजेपी के साथ हैं, ठीक वैसे ही यूपी में भी भाजपा से गठबंधन का अनुरोध किया. इसी के चलते रिपब्लिकन पार्टी 7 जनवरी को लखनऊ में एक चुनावी रैली करेगी. अगर रैली सफल रही तो बीजेपी से गठबंधन की बात करेंगे. भाजपा सिर्फ रिपब्लिकन पार्टी को यूपी में 7 से 8 सीटें दे दें. इस गठबंधन से 10 फीसदी फायदा हमें और 90 फीसद मुनाफा भाजपा को होगा. 

ओवैसी कभी नहीं बन सकते पीएम- अठावले 
इसके अलावा एआईएमआईएम के नेता की ज्यादा बच्चा पैदा करने वाली वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने इस पर कहा कि चाहे जितने बच्चे पैदा कर ले ओवैसी पीएम नहीं बन सकते. वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री अठावले ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का जितना विरोध करते हैं उससे पीएम मोदी को उतनी प्रसिद्धि मिलती है. लड़कियों की शादी की उम्र 21 वर्ष करने के फैसले का भी उन्होंने स्वागत किया. साथ ही केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी द्वारा मीडिया से दुर्व्यवहार की बात को भी उन्होंने गलत बताया. 

WATCH LIVE TV

Trending news