उमा भारती ने चिलमजीवी बयान को लेकर अखिलेश पर बोला हमला, कहा- बहुत भारी पड़ेगी आमर्यादित भाषा
Advertisement

उमा भारती ने चिलमजीवी बयान को लेकर अखिलेश पर बोला हमला, कहा- बहुत भारी पड़ेगी आमर्यादित भाषा

भाजपा नेत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने शनिवार को महोबा पहुंचकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है.

फाइल फोटो.

राजेंद्र तिवारी/महोबा: भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने शनिवार को महोबा पहुंचकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा हमला बोला है. साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Keshav Parasad Maurya)  के द्वारा बीते दिनों अयोध्या, काशी के बाद मथुरा की बारी वाले बयान को उनकी व्यक्तिगत राय करार दी है.

महोबा से होकर बनारस में स्वामी ब्रह्मानंद की जयंती मैं शामिल होने जा रही बीजेपी नेत्री उमा भारती ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के सीएम योगी को चिलम जीवी वाले बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने कहा कि 2017 में भी अखिलेश ने योगी आदित्यनाथ को बाबा कहकर अपमानित किया था. जिसका परिणाम उन्हें विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ा था. राजनीति में आमर्यादित भाषा का प्रयोग करना अखिलेश यादव को एक बार फिर बहुत भारी पड़ने वाला है. 

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिये कहा था कि एक रंग वाले चिलमजीवी कभी यूपी को खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते. अखिलेश यादव ने कहा था कि इस गाजीपुर से उस गाजीपुर बार्डर (जहां किसान आंदोलन चल रहे हैं) तक अगले विधानसभा चुनाव मे बदलाव होगा. हर वर्ग के लोग बदलाव चाहते हैं. 

वहीं, उमा भारती ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अयोध्या काशी के बाद मथुरा की बारी वाले बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताया है. उन्होंने कहा कि यह एजेंडा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी और विश्व हिंदू परिषद तय करता है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news