पहले यूपी से लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हो रहा- कासगंज में बोले अमित शाह
Advertisement

पहले यूपी से लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हो रहा- कासगंज में बोले अमित शाह

कासगंज (Kasganj) में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में पहले क़ानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी ख़राब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे. 5 साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए. पहले लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हुआ है.

पहले यूपी से लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हो रहा- कासगंज में बोले अमित शाह

कासगंज: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shha) ने कांसगंज में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी में बुआ-बबुआ ने राज्य को लूटा है. अमित शाह ने कहा कि पहले प्रदेश से लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन होता है. अमित शाह ने कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी 300 से भी ज्यादा सीटों के साथ राज्य की सत्ता में आएगी.

'ओवैसी मैं जिन्ना की आत्मा प्रवेश कर चुकी है, इन जैसे लोगों के लिए देश में कोई जगह नहीं-श्रीकांत शर्मा

अमित शाह के संबोधन की बड़ी बातें
पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया.
विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या ये सभी का विकास कर पाए? सपा के राज में आपका भला होता था क्या? बीएसपी के राज में विकास होता था क्या? वो नहीं करते सकते, उन्होंने कहा कि ये जातिवादी पार्टियां हैं, परिवारवादी पार्टियां हैं. कांग्रेस के समय में आए दिन आतंकवादी घुस आते थे. हमारे लोगों, जवानों को मारकर चले जाते थे. आतंकवादियों ने पुलवामा, उरी में हमला किया. यह भूल गए कि इस बार कांग्रेस की सरकार नहीं है, मनमोहन सिंह PM नही. हमने 10 दिनों में सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया.

पहले कानून व्यवस्था खराब थी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में पहले क़ानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी ख़राब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे. 5 साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए. पहले लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हुआ है.

ये तुलसीदास की की जन्म भूमि है
गृहमंत्री ने कहा कि ये तुलसीदास जी की जन्म भूमि है, जहां पर असुरों के संहार के लिए वराह भगवान ने यही जन्म लिया था. ये महावीर सिंह राठौर की जन्म भूमि है. कल्याण सिंह अगर न होते 14,17 और 19 में इतना समर्थन न मिलता. अमित शाह ने कहा कि आज मैं यहां आया हूं तब बाबू जी नही है. 

पहले हर जिले में होता एक मिनी सीएम
विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में विकास का कार्य किया है. पहले हर ज़िले में एक बाहुबली होता था, आज हर ज़िले में एक उत्पाद है. पहले हर ज़िले में एक मिनी CM होता था, आज हर ज़िले में एक इंडस्ट्री लगी है. पहले हर ज़िले में एक स्कैम होता था, आज हर ज़िले में एक मेडिकल कॉलेज है.

शाह ने कहा कि अखिलेश जी क्या देखकर वोट मांगने निकले हो? आपको उत्तर प्रदेश की जनता जानती है. आपके 5 सालों में 700 से ज्यादा दंगे हुए थे. योगी आदित्यनाथ के शासन में साढ़े चार साल में किसी की हिम्मत नहीं हुई कि एक भी दंगा करे. 

UP Scholarships: योगी सरकार करीब 55 लाख स्टूडेंट्स को देगी स्कॉलरशिप, जानें कब और किसे मिलेगा लाभ?

यूपी-उत्तराखंड हलचल: फटाफट डालें आज होने वाली इन पांच बड़ी सियासी खबरों पर एक नजर, नहीं मिस होगी कोई भी NEWS

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news