यूपी ने कोरोना वैक्सीन में बनाया नया रिकार्ड, 30 करोड़ डोज लगाने वाला बना पहला राज्य
Advertisement

यूपी ने कोरोना वैक्सीन में बनाया नया रिकार्ड, 30 करोड़ डोज लगाने वाला बना पहला राज्य

उत्तर प्रदेश ने टीकाकरण के मामले में गुरुवार को नया रिकॉर्ड दर्ज किया है. 30 करोड़ वैक्सीन की डोज लगाने वाला यूपी देश का पहला राज्य बन गया है.

यूपी ने कोरोना वैक्सीन में बनाया नया रिकार्ड, 30 करोड़ डोज लगाने वाला बना पहला राज्य

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ने टीकाकरण के मामले में गुरुवार को नया रिकॉर्ड दर्ज किया है. 30 करोड़ वैक्सीन की डोज लगाने वाला यूपी देश का पहला राज्य बन गया है. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों को बधाई दी है. 

'काचा बादाम' गाने पर धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने रितेश देशमुख संग किया डांस, जमकर लगाए ठुमके

सीएम ने किया ट्वीट
प्रधानमंत्री के नेतृत्व में यूपी कोविड टीके की 30 करोड़ डोज का सुरक्षा कवच प्रदान करने वाला देश का पहला राज्य बन गया है. यह उपलब्धि प्रदेश के प्रतिबद्ध स्वास्थ्य कर्मियों और जागरूक प्रदेश वासियों के अनुशासन को समर्पित है. सभी पात्रजन अवश्य लगवाएं 'टीका जीत का'!

fallback

हमेशा से यूपी रहा अव्वल
सीएम के नेतृत्व में राज्य में लगातार वैक्सीनेशन पर काम हो रहे हैं. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए एक मात्र वैक्सीन ही है, जिससे हम सभी सुरक्षित रह सकते हैं. बता दें, कोरोना टीकाकरण अभियान में यूपी शुरुआत से ही पहले पायदान पर चल रहा है.       

बच्चों को भी लगाये जा रहे टीके 
आपको बता दें, हाल ही में कोरना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए यूपी में  12 से 14 वर्ष के बच्चों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है. सीएम ने लखनऊ में कोविड टीकाकरण बूथ से बच्चों के वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत की थी. उन्होंने कहा था कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है. ऐसे में लोगों को कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, सिर्फ लोगों को थोड़ा सावधान रहना होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news