'राममय' हुए शिवपाल यादव पर चढ़ा भगवा रंग, भगवान राम के सहारे बीजेपी से जुड़ने का संकेत
Advertisement

'राममय' हुए शिवपाल यादव पर चढ़ा भगवा रंग, भगवान राम के सहारे बीजेपी से जुड़ने का संकेत

शिवपाल यादव  बीजेपी की तरफ अपना एक और कदम बढ़ा दिया है...प्रसपा अध्यक्ष ने कहा-रामजन्मभूमि भी जाना है और दर्शन भी करना है...नवरात्रि के बाद कुछ बड़ा फैसला लेंगे...

'राममय' हुए शिवपाल यादव पर चढ़ा भगवा रंग, भगवान राम के सहारे बीजेपी से जुड़ने का संकेत

लखनऊ: यूपी के सबसे बडे़ राजनीतिक यादव परिवार के मजबूत सदस्य शिवपाल सिंह यादव पर भगवा रंग चढ़ने लगा है. उन्होंने आज बीजेपी की तरफ अपना एक और कदम बढ़ा दिया है. उन्होंने सोमवार सुबह राम दरबार की एक फोटो शेयर कर चौपाई के जरिए अपनी बात कही है. इस ट्विट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं. चर्चा है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल आने वाले दिनों में अयोध्या जा सकते हैं. वहीं उनके भारतीय जनता पार्टी में जाने की अटकलें भी तेज हैं.

गोरखपुर: गोरक्षपीठ की सुरक्षा में तैनात जवानों पर धारदार हथियार से हमला, धार्मिक नारे लगाता हमलावर गिरफ्तार

नवरात्रि के बाद लेंगे बड़ा फैसला-शिवपाल
वहीं शिवपाल यादव ने ज़ी उत्तर प्रदेश उत्तराखण्ड से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हनुमानगढ़ी तो जाना ही है. उन्होंने कहा कि  रामजन्मभूमि भी जाना है और दर्शन भी करना है. शिवपाल ने कहा कि नवरात्रि के बाद कुछ बड़ा फैसला लेंगे.

शिवपाल ने शेयर की रामायण की चौपाई
शिवपाल यादव ने सोमवार सुबह उन्होंने रामायण की चौपाई के साथ भगवान राम को परिवार, संस्कृति और राष्ट्र निर्माण के लिए सबसे अच्छा स्कूल बताया. माना जा रहा है कि शिवपाल इसके जरिए अपनी इमेज बदलने की कोशिश कर रहे हैं.

सपा विधायक शिवपाल यादव ने ट्विट करते हुए लिखा-प्रातकाल उठि कै रघुनाथा। मातु पिता गुरु नावहिं माथा॥ आयसु मागि करहिं पुर काजा। देखि चरित हरषइ मन राजा॥ भगवान राम का चरित्र 'परिवार, संस्कार और राष्ट्र' निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला है। चैत्र नवरात्रि आस्था के साथ ही प्रभु राम के आदर्श से जुड़ने व उसे गुनने का भी क्षण है।

शिवपाल ने किया था पीएम और सीएम को ट्विटर पर फॉलो
वहीं दो दिन पहले शिवपाल यादव ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फॉलो कर चुके हैं. इसके जरिए उन्होंने राजनीतिक संदेश देने की कोशिश की है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज से यूपी में गूंजेगा ‘स्कूल चलें हम’, इन खबरों पर रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 4 अप्रैल के बड़े समाचार

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन इन तीन राशि के लोग रहें सावधान, हो सकता है नुकसान, जानें बाकी राशियों का हाल

WATCH LIVE TV

 

Trending news