बेटियां करेंगी कमाल: UP की सीनियर वूमेंस वनडे क्रिकेट टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
X

बेटियां करेंगी कमाल: UP की सीनियर वूमेंस वनडे क्रिकेट टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

टीम का नेतृत्व अलीगढ़ की मुस्कान (कैप्टन) को सौंपा गया है. मुरादाबाद की विकेटकीपर श्वेता वर्मा को उपकप्तान चुना गया है. यूपी टीम का पहला मुकाबला 31 अक्टूबर को कर्नाटक के खिलाफ है.

बेटियां करेंगी कमाल: UP की सीनियर वूमेंस वनडे क्रिकेट टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

मयूर शुक्ला/लखनऊ: बीसीसीआई की सीनियर महिला क्रिकेट ट्रॉफी (Senior Women's Cricket Trophy) के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) ने राज्य की महिला टीम घोषित कर दी है. टीम में राजधानी लखनऊ की पांच खिलाड़ियों को जगह मिली है. इसके अलावा आगरा से तीन, सहारनपुर व प्रयागराज से दो-दो खिलाड़ियों को सेलेक्ट किया गया है. यूपी टीम का पहला मुकाबला 31 अक्टूबर को कर्नाटक के खिलाफ है. यह मैच महाराष्ट्र के नागपुर में खेला जाएगा. 

टीम में इन खिलाड़ियों को मिली जगह 
टीम का नेतृत्व अलीगढ़ की मुस्कान (कैप्टन) को सौंपा गया है. मुरादाबाद की विकेटकीपर श्वेता वर्मा को उपकप्तान चुना गया है. वहीं, लखनऊ की शिल्पी यादव, काजल, सोनाली सिंह, अर्जू सिंह, आयुषी श्रीवास्तव, मुरादाबाद की अंजू रानी, आगरा की राशि कनौजिया, सिंह व तनु काला, सहारनपुर की निशू चौधरी व वर्निका चौधरी, प्रयागराज की नीतू गौड़ व शिप्रा गिरी, गाजियाबाद की शिखा, फिरोजाबाद की सोनम यादव, मेरठ की भूमि को भी टीम में जगह मिली है. 

ये भी पढ़ें- कहानी फिल्मी नहीं असली है: नागिन की मौत के बाद थाने पहुंचा कोबरा, दारोगा के सामने फन फैलाकर बैठा

किस दिन किससे होगा मुकाबला 
उत्तर प्रदेश की टीम 31 अक्टूबर को अपना अभियान शुरू करेगी. उत्तर प्रदेश के पूल में कर्नाटक, सौराष्ट्र, बड़ोदरा, छत्तीसगढ़ और पुद्दुचेरी की टीमें हैं. उत्तर प्रदेश के मुकाबले :
31 अक्टूबर : उत्तर प्रदेश बनाम कर्नाटक
01 नवंबर : उत्तर प्रदेश बनाम सौराष्ट्र
03 नवंबर : उत्तर प्रदेश बनाम बड़ोदरा
04 नवंबर : उत्तर प्रदेश बनाम छत्तीसगढ़
06 नवंबर : उत्तर प्रदेश बनाम पुद्दुचेरी

ये भी देखें- Viral Video: बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई हथिनी, खूंखार जानवर का अकेले कर दिया खात्मा

सहारनपुर की वर्णिका का UP अंडर-19 में बतौर उपकप्तान हुआ चयन
आगरा की क्षमा सिंह मध्यम क्रम की बल्लेबाजी करने के साथ ही मध्यम गति की गेंदबाज हैं. वहीं, राशि कन्नौजिया ऑर्थोडॉक्स लेफ्ट आर्म स्पिनर हैं. तनु काला ऑर्थोडॉक्स लेफ्ट आर्म और मध्यम क्रम की बल्लेबाज हैं. वहीं, सहारनपुर की वर्णिका राइट हैंड बैट्समैन हैं. इसी साल सितंबर में यूपी की अंडर-19 क्रिकेट टीम में बतौर वाइस कैप्टन उनका सेलेक्शन हुआ. खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम में जगह मिली है. इन खिलाड़ियों के चयन से खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है. सभी ने यूपी टीम को शुभकामनाएं दी हैं. 

ये भी पढ़ें- सहारनपुर की बेटियों का कमाल: UP की सीनियर क्रिकेट टीम में हुआ सेलेक्शन, नागपुर में खेलेंगी मैच

WATCH LIVE TV

 

Trending news