UP Election 2022: ओवैसी के CAA वाले बयान पर राकेश टिकैत ने ली चुटकी, कही ये बड़ी बात
Advertisement

UP Election 2022: ओवैसी के CAA वाले बयान पर राकेश टिकैत ने ली चुटकी, कही ये बड़ी बात

लखनऊ में जब राकेश टिकैत से असदुद्दीन ओवैसी की CAA वाले बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो वह इस सवाल पर सीधे-सीधे बोलने से बचते नजर आए. 

फोटो क्रेडिट (फेसबुक )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज हो गया है. यूपी में राजनीतिक जमीन तलाश रहे एआईएमआईएम प्रमुख (AIMIM Chief) असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सीएए पर राजनीति फिर से शुरू कर दी है. बाराबंकी में ओवैसी ने सीएए को लेकर भाजपा सरकार को घेरने की कोशिश की है. ओवैसी की सीएए की वापसी की मांग पर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी चाचा-भतीजे हैं. यह चाचा भतीजे की पार्टी है. 

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को बताया चाचा-भतीजे की पार्टी
लखनऊ में जब राकेश टिकैत से असदुद्दीन ओवैसी की CAA वाले बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो वह इस सवाल पर सीधे-सीधे बोलने से बचते नजर आए. राकेश टिकैत ने कहा 'बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी चाचा-भतीजे हैं. ये चाचा-भतीजे की पार्टी की बात है. भतीजा मांग ले तो चाचा इसे भी वापस कर लेगा'. 

अभी आंदोलन जारी रहेगा: राकेश टिकैत
राकेश टिकैत ने सोमवार को लखनऊ में किसान महापंचायत के दौरान भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि अभी आंदोलन जारी रहेगा. संग्राम विश्राम की घोषणा भारत सरकार ने की है किसानों ने नहीं. मसले अभी बहुत हैं जिनका हल निकलने के बाद ही आंदोलन समाप्त होगा. 

बता दें कि पीएम मोदी ने कृषि कानून वापस लेने का ऐलान किया था. इसके बाद विभिन्न संगठनों के साथ-साथ एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया था कि केंद्र सरकार को इसी तरह नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) भी रद्द कर देना चाहिए.

Shadi Video: पंडित जी करा रहे थे शादी, तभी दुल्हन को आया गुस्सा और दूल्हे के साथ किया ये

UP Chunav: मायावती ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, SC/ST व OBC को लेकर कही ये बड़ी बात

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news