यूपी फतह करने मिशन मोड पर आई BJP, धर्मेंद्र प्रधान की लीडरशीप में 20 सितंबर से प्रदेश में काम पर लगेंगी टीमें
X

यूपी फतह करने मिशन मोड पर आई BJP, धर्मेंद्र प्रधान की लीडरशीप में 20 सितंबर से प्रदेश में काम पर लगेंगी टीमें

प्रदेश में अगले साल चुनाव होने हैं. इन तैयारियों में आगे निकलते हुए भाजपा भी यूपी को फतह करने के अपने मिशन मोड में आ गई है. बीजेपी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की लीडरशीप में अगले हफ्ते से यूपी में अपनी इलेक्शन टीमों को काम पर लगा देगी. 

यूपी फतह करने मिशन मोड पर आई BJP, धर्मेंद्र प्रधान की लीडरशीप में 20 सितंबर से प्रदेश में काम पर लगेंगी टीमें

शुभम पाण्डेय/लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस कड़ी में हर स्तर पर भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को नेताओं को पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही. इसके बाद जल्द ही भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह वॉर मोड में आकर के चुनाव में उतरने जा रही है. उसको लेकर के पूरा रोड मैप तैयार कर लिया गया है. 

अगले हफ्ते से काम पर लगेगी टीम 
प्रदेश में अगले साल चुनाव होने हैं. सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इन तैयारियों में आगे निकलते हुए भाजपा भी यूपी को फतह करने के अपने मिशन मोड में आ गई है. बीजेपी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की लीडरशीप में अगले हफ्ते से यूपी में अपनी इलेक्शन टीमों को काम पर लगा देगी. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अध्यक्षता में काम करने वाली बीजेपी की चुनाव टीम 20 सिंतबर से अपने काम पर लग जाएगी. पिछले हफ्ते ही पार्टी ने यूपी में धर्मेंद्र प्रधान को इलेक्शन इंचार्ज की जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी इसको अपना सौभाग्य बता रही है. 

ये भी पढ़ें- अयोध्या: राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का प्रथम चरण पूरा, 47 लेयर बनकर तैयार, राफ्ट का काम शुरू

विपक्ष ने साधा निशाना
वहीं, भाजपा की तमाम तैयारियों पर विपक्ष बड़े सवाल खड़े कर रहा है. कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सचिन रावत का कहना है कि भाजपा अब कोई भी प्लान बना ले, कुछ भी काम नहीं आने वाला. वहीं, सपा प्रवक्ता कपीश श्रीवास्तव का कहना है कि इन तमाम प्लान का उत्तर प्रदेश की जनता पर असर नहीं पड़ने वाला है. फिलहाल जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे. इस तरह की तैयारियां सभी राजनीतिक दलों के द्वारा तेज की जाएगी. अब देखने वाली बात ये होगी कि तमाम तैयारियां कितनी जमीन पर उतरेंगी और कौन सी पार्टी सत्ता पर काबिज होगी. 

ये भी पढ़ें- मैनपुरी में छात्रा की मौत मामले में हाईकोर्ट का DGP को आदेश, दो महीनों के भीतर पूरी कराएं जांच

WATCH LIVE TV

Trending news