UP Weather Update: अभी नहीं मिलेगी ठिठुरन वाली ठंड से राहत, इस दिन से मिल सकता है आराम
Advertisement

UP Weather Update: अभी नहीं मिलेगी ठिठुरन वाली ठंड से राहत, इस दिन से मिल सकता है आराम

UP Weather Today: मौसम विभाग ने लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है, क्योंकि उनके अनुसार अगले दो दिन भी यूपी समेत अन्य राज्यों जैसे पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, मध्य प्रदेश और राजस्थान में शीतलहर का कहर जारी रहेगा. वहीं, पिछले कुछ दिनों से इन राज्यों में पहले से ही ठंड पड़ रही है.

UP Weather Update: अभी नहीं मिलेगी ठिठुरन वाली ठंड से राहत, इस दिन से मिल सकता है आराम

UP Weather Alert: नॉर्थ इंडिया के पर्वतीय प्रदेशों में बर्फबारी का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि यूपी, दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में ठिठुरन भरी ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही. मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो दिन तक दिल्ली और दिल्ली से सटे यूपी के जिलों में ठंडक से राहत नहीं मिलने वाली है. हालांकि, हो सकता है कि तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जाए.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग ने लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है, क्योंकि उनके अनुसार अगले दो दिन भी यूपी समेत अन्य राज्यों जैसे पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, मध्य प्रदेश और राजस्थान में शीतलहर का कहर जारी रहेगा. वहीं, पिछले कुछ दिनों से इन राज्यों में पहले से ही ठंड पड़ रही है.

बता दें, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिन न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहा जबकि अधिकतम तापमान 17 डिग्री के करीब रहा होगा. 

Uttarakhand Weather Alert: बारिश और बर्फबारी की स्थिति
वहीं, बात करें उत्तराखंड की तो राज्य में आज से मौसम का मिजाज बदल सकता है. मौसम विभाग ने पहाड़ी जिलों के लिए बारिश और बर्फबारी का अनुमान लगाया है. हालांकि, बताया जा रहा है कि मैदानी जिलों में मौसम साफ रहेगा. उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली और पिथौरागढ़ में बर्फबारी के आसार हैं. बता दें, 22 जनवरी तक पहाड़ी जिलों में बारिश और बर्फबारी की स्थिति बनी रहेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news